Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी खबरें: 13 मई 2018

  • चेन्नई सुपरकिंग्स ने प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई किया, मुंबई इंडियंस के लिए झटका
FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

IPL 2018: राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराया, गत विजेता प्ले-ऑफ की दौड़ से लगभग बाहर मुंबई में खेले गए आईपीएल 2018 के 47वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराकर प्ले-ऑफ में जाने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा, वहीं 12 मैचों में सातवीं हार के साथ मुंबई इंडियंस का टॉप चार में पहुंचना अब लगभग नामुमकिन है। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 168/6 का स्कोर बनाया, जिसे राजस्थान रॉयल्स ने 18 ओवर में ही सिर्फ तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। जोस बटलर को उनके एक और बेहतरीन अर्धशतक के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। राजस्थान की जीत के कारण चेन्नई सुपरकिंग्स ने प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई किया।


IPL 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया, अम्बाती रायडू का बेहतरीन शतक पुणे में खेले गए आईपीएल 2018 के 46वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकेट से हराया और चेन्नई की यह 12 मैचों में आठवीं जीत है। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 179/4 का स्कोर बनाया था और चेन्नई सुपरकिंग्स ने 19 ओवर में ही सिर्फ दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। अम्बाती रायडू को उनके बेहतरीन शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।
मदर्स डे के मौके पर क्रिकेटरों ने खास अंदाज में अपनी मां को किया विश
  IREvPAK, एकमात्र टेस्ट: तीसरे दिन आयरलैंड का फॉलोऑन, पाकिस्तान मजबूत स्थिति में पहुंची डब्लिन में खेले जा रहे ऐतिहासिक टेस्ट के तीसरे दिन पाकिस्तान ने मैच में अपनी स्थिति बेहद मजबूत कर ली है। पाकिस्तान ने पहली पारी में 310/9 का स्कोर बनाकर पारी घोषित की, जिसके जवाब में आयरलैंड की पहली पारी सिर्फ 130 रनों पर सिमट गई। तीसरे दिन स्टंप्स के समय तक आयरलैंड ने फॉलोऑन की दूसरी पारी में 64/0 का स्कोर बना लिया था और मेजबान अभी भी पाकिस्तान से 116 रन पीछे हैं। बारिश की वजह से मैच के चार दिन होने के कारण फॉलोऑन के लिए पाकिस्तान को सिर्फ 150 से ऊपर की बढ़त लेनी थी।
IPL 2018 : दिल्ली और बैंगलोर के मैच के बीच विराट कोहली से मिलने मैदान में पहुंच गया फैन आईपीएल में खिलाड़ियों के फैंस के सुरक्षा घेरे को तोड़कर मैदान में आने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। पहले धोनी के फैन ने सुरक्षा घेरा तोड़ा, इसके बाद अजिंक्य रहाणे के फैन ने भी सुरक्षा घेरा तोड़ कर बीच मैदान में पहुंचकर उनके साथ सेल्फी ली थी। इसके बाद दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में आईपीएल के 45वें मैच में एक बार फिर एक प्रशंसक सुरक्षा घेरा तोड़ बीच मैदान पर पहुंच गया और सीधे जाकर विराट कोहली के पैरों पर गिर पड़ा।
हम मुश्किल स्थिति में ही अच्छी क्रिकेट खेलते हैं- क्रुणाल पांड्या क्रुणाल पांड्या ने कहा, "हम एक बारे में एक ही मैच को लेकर चल रहे हैं। इसी तरह से हमने टूर्नामेंट के सभी मैच खेले हैं। हम अभी पॉइंट्स टेबल के बारे में नहीं सोच रहे हैं।"
IPL 2018: एबी डीविलियर्स ने की अपना पहला मैच खेल रहे संदीप लामिचाने की तारीफ बी डीविलियर्स ने कहा, "लामिचाने बस 17 साल के हैं और इस तरह का प्रदर्शन। यह सभी युवा खिलाड़ी कैसे इतना अच्छा कर लेते हैं। क्रिकेट के लिए यह एक अच्छी चीज है। युवा खिलाडियों को इतने बड़े स्टेज पर अच्छा करते हुए देखकर अच्छा लगता है। इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनकर मुझे काफी खुशी मिलती है।"
Twitter Reactions: दिल्ली डेयरडेविल्स vs रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

Published 14 May 2018, 00:07 IST
Advertisement
Fetching more content...