Create

क्रिकेट न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 2 दिसंबर 2018

Enter caption

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के साथ तकरार को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

कोहली ने कहा कि वो इस बार बिना किसी बात के किसी भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी से नहीं भिड़ेंगे। उन्होंने कहा कि पिछली बार की तुलना में इस बार मेरा आत्मविश्वास काफी ज्यादा है और मुझे किसी को कुछ साबित भी नहीं करना है, इसलिए विरोधी टीम के किसी भी खिलाड़ी से भिड़ने का कोई मतलब ही नहीं है। कोहली ने कहा अपने करियर के शुरुआत में मैं इन चीजों को अपने करियर के लिए अहमियत देता था लेकिन अब मेरा पूरा ध्यान अपनी टीम को किसी भी तरह जीत दिलाने पर है।

NZ 'A' vs IND 'A', तीसरा अनाधिकारिक टेस्ट: न्यूजीलैंड ए ने पहली पारी में बनाए 398 रन, कृष्णप्पा गौतम ने झटके 6 विकेट

व्हांगरेई में खेले जा रहे तीसरे अनाधिकारिक टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ए ने भारत ए के पहली पारी के 323 रनों के जवाब में 398 रन बनाए और 75 रनों की बढ़त बना ली। न्यूजीलैंड ए की तरफ से कैम फ्लेचर ने शतक जड़ा तो भारत ए की तरफ से कृष्णप्पा गौतम ने 6 विकेट चटकाए। तीसरे दिन स्टंप्स के समय तक भारत ए ने अपनी दूसरी पारी में 1 विकेट के नुकसान पर 38 रन बना लिए हैं और वो अभी भी न्यूजीलैंड ए से 37 रन पीछे हैं। रवि कुमार समर्थ 27 और अंकित बावने 5 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

BAN vs WI: बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज के खिलाफ इतिहास रचा, पारी के अंतर से हासिल की पहली जीत

नाथन मैकलम की मौत की झूठी खबर फैली, खुद ट्वीट कर खबरों का किया खंडन

न्यूज़ीलैंड के खिलाड़ी नाथन मैकलम के मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जब कि यह खबर झूठी है, स्वयं मैकलम ने ट्वीट कर इस का खुलासा किया। इस मसले पर नाथन के भाई ब्रेंडन मैकलम ने भी ट्वीट किया है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम का ऐलान, तमीम इक़बाल की वापसी

मशरफे मोर्तज़ा (कप्तान), तमीम इक़बाल, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, सौम्य सरकार, लिटन दास, इमरुल कायेस, मोहम्मद मिथुन, महमुदुल्लाह, अरिफुल हक़,रुबेल होसैन, मुस्ताफ़िज़ुर रहमान, मेहदी हसन मिराज़, नजमुल इस्लाम, मोहम्मद सैफुद्दीन एवं अबू हीदर

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment