क्रिकेट न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 2 फरवरी 2019 

Enter caption

NZ v IND, मैच प्रीव्यू: 5वें वनडे मैच का सीधा प्रसारण कब और कहां देखें ?

मैच का सीधा प्रसारण

मैच का सीधा प्रसारण सुबह 7 बजकर 30 मिनट से अंग्रेजी में स्टार स्पोर्ट्स 1 और हिंदी में स्टार स्पोर्ट्स 3 पर किया जाएगा। मोबाइल आप पर आप हॉटस्टार एप पर जाकर भी मैच का लुत्फ उठा सकते हैं। इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट पर भी मैचों का सीधा प्रसारण होगा। डीडी स्पोर्ट्स पर भी मुकाबला देखा जा सकेगा।

NZ v IND: पांचवें वनडे के लिए भारत और न्यूजीलैंड की संभावित एकादश

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, शुबमन गिल, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, खलील अहमद।

न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन: कॉलिन मुनरो, हेनरी निकोल्स, केन विलियम्सन (कप्तान), रॉस टेलर, टॉम लैथम (विकेटकीपर), जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, कोलिन डी ग्रैंडहोम, टॉड एस्टल, मैट हेनरी, ट्रेंट बोल्ट।

NZ vs IND: अभ्यास सत्र के दौरान मार्टिन गप्टिल हुए चोटिल, पांचवें वनडे में खेलना संदिग्ध

न्यूज़ीलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल भारत के खिलाफ रविवार को खेले जाने वाले पांचवे एकदिवसीय मुकाबले से पहले अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए हैं। इसकी वजह से उनका आखिरी मैच में खेलना संदिग्ध है। परिणामस्वरूप कॉलिन मुनरो को दोबारा से टीम में शामिल किया गया है। इससे पहले मुनरो को खराब फॉर्म के कारण टीम से बाहर किया गया था।

SA v PAK: पहले टी20 मैच में दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान को 6 रन से हराया

केपटाउन में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में मेजबान दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान को 6 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए, जवाब में पाकिस्तान की टीम 9 विकेट के नुकसान पर 186 रन ही बना पाई। दक्षिण अफ्रीका की इस जीत में सबसे अहम योगदान डेविड मिलर का रहा, जिन्होंने सिर्फ अपनी फील्डिंग के दम पर मैच का रूख बदल दिया। मिलर ने कुल 4 कैच पकड़े और डायरेक्ट थ्रो से 2 रन आउट भी किए। इस बेहतरीन फील्डिंग के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

WI vs ENG, दूसरा टेस्ट: पहली पारी में वेस्टइंडीज का स्कोर 272/6

एंटीगा में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में मेजबान वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड के खिलाफ अपनी पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 272 रन बना लिए हैं। इस तरह से टीम की कुल बढ़त 85 रनों की हो गई है। दूसरे दिन स्टंप्स के समय तक कप्तान जेसन होल्डर 19 और डैरेन ब्रावो 33 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

AUS vs SL, दूसरा टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने 534/5 पर घोषित की पहली पारी, जो बर्न्स ने बनाए शानदार 180 रन

कैनबरा में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी 534/5 पर घोषित की। जो बर्न्स ने 180 रनों की मैराथन पारी खेली। इसके अलावा ट्रैविस हेड ने 161 और कर्टिस पैटरसन ने 114 रनों की नाबाद पारी खेली। वहीं श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 3 विकेट के नुकसान पर 123 रन बना लिए हैं। दूसरे दिन स्टंप्स के समय कुसल परेरा 11 और धनंजय डी सिल्वा 1 रन बनाकर क्रीज पर हैं। श्रीलंका की टीम अभी भी ऑस्ट्रेलिया से 411 रन पीछे है।

Get Cricket News In Hindi Here.

Quick Links

App download animated image Get the free App now