COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 25 जनवरी 2019 

FEATURED WRITER
न्यूज़
3.44K   //    25 Jan 2019, 22:00 IST

Enter caption

रणजी ट्रॉफी 2018-19, सेमीफाइनल: केरल को हराकर विदर्भ फाइनल में

रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में विदर्भ की टीम ने फाइनल का सफर तय कर लिया है। केरल को हराकर वे फाइनल में पहुंचे। उमेश यादव ने मैच की पहली पारी में 7 और दूसरी पारी में 5 विकेट लेकर कुल 12 विकेट चटकाए। सौराष्ट्र और कर्नाटक के बीच चल रहे दूसरे सेमीफाइनल में जीतने वाली टीम के साथ विदर्भ का फाइनल होगा।

ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 323 रन पर सिमटी, श्रीलंका पर पारी से हार का खतरा

ब्रिसबेन में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक श्रीलंका ने दूसरी पारी में 1 विकेट पर 17 रन बनाए। पहली पारी के आधार पर वे अभी ऑस्ट्रेलिया से 162 रन पीछे हैं। पारी से हार टालने के लिए उन्हें ये रन बनाने होंगे। लाहिरू थिरिमाने 6 रन बनाकर क्रीज पर हैं। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 323 रन बनाए।

IND'A' vs ENG'A': दूसरे अनाधिकारिक वन-डे में भारत ने इंग्लैंड को 138 रन से हराया

इंग्लैंड ए के खिलाफ तिरुवनंतपुरम में खेले गए दूसरे मुकाबले में भारत ए ने 138 रन की बड़ी जीत दर्ज कर 5 वन-डे की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बनाई। भारतीय तीन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 6 विकेट पर 303 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड लायंस की टीम अड़तीसवें ओवर ए 165 रन बनाकर आउट हो गई। भारत के लिए 92 रन बनाने वाले हनुमा विहारी को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

क्रिकेट न्यूज: ऊपरी क्रम पर हमेशा रन बनाने का दायित्व होता है- शिखर धवन

न्यूज़ीलैंड और भारत के बीच खेले गए पहले एकदिवसीय मैच में शिखर धवन ने नाबाद 75 रन की पारी खेली। इसी के साथ वह 5000 रन पूरे करने वाले दूसरे सबसे तेज बल्लेबाज बन गए हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गये पहले वनडे मैच में बेहद कम स्कोर बना। हालांकि ओवल में खेले जाने वाले मैच में विशाल स्कोर की संभावना है। ऐसे में बल्लेबाजों पर गेंदबाजों को लक्ष्य का बचाव करने हेतु स्कोरबोर्ड पर अधिक से अधिक रन टांगने का दवाब होगा।

वेस्टइंडीज के 289 के जवाब में इंग्लैंड सिर्फ 77 रन बनाकर ढेर, केमार रोच की घातक गेंदबाजी

ब्रिजटाउन में खेले जा रहे पहले टेस्ट के दूसरे दिन वेस्टइंडीज की पहली पारी के 289 रनों के जवाब में इंग्लैंड की टीम सिर्फ 77 रन बनाकर ढेर हो गई। केमार रोच ने सिर्फ 17 रन देकर 5 विकेट लिए और टेस्ट की दिग्गज टीमों में शुमार इंग्लैंड के पास इसका कोई जवाब नहीं था। वेस्टइंडीज को पहली पारी में 212 रनों की शानदार बढ़त मिली और दूसरे दिन स्टंप्स तक उन्होंने 127/6 का स्कोर बनाकर बढ़त को 339 तक पहुंचा दिया था।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...