Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी खबरें: 27 सितंबर 2018

FEATURED WRITER
न्यूज़
1.14K   //    27 Sep 2018, 22:46 IST

Enter caption
Enter caption

एशिया कप 2018: चोट के कारण शाकिब अल हसन हुए फाइनल मुकाबले से बाहर

बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हो गए हैं। बाएं हाथ की छोटी ऊँगली में उन्हें फ्रेक्चर है। सुपर फोर में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भी उन्हें बाहर बैठना पड़ा था। इसके अलावा जिम्बाब्वे के खिलाफ घरेलू सीरीज में भी उन्हें टीम से बाहर रहना पड़ सकता है। ठीक होने के लिए शाकिब की ऊँगली की सर्जरी से गुजर सकती है।


इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट और एकदिवसीय सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम का ऐलान

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय और टेस्ट सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का ऐलान हो गया है। दिनेश चंडीमल दोनों फॉर्मेट में टीम की कप्तानी करेंगे, तो वहीं एकदिवसीय टीम से बाहर किए गए अनुभवी ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज को टेस्ट टीम में जगह दी गई है।


क्रिस गेल और शाहिद अफरीदी यूएई में होने वाली टी10 लीग में खेलेंगे

यूएई में टी10 लीग के दूसरे सीजन के लिए क्रिस गेल, शाहिद अफरीदी, राशिद खान और आंद्रे रसेल को ड्राफ्ट में शामिल किया गया है। 8 टीमों वाले इस टूर्नामेंट के लिए कई पूर्व और वर्तमान खिलाड़ियों को चुना गया। यह लीग 23 नवम्बर से 2 दिसम्बर के बीच शारजाह में खेली जाएगी। 

Enter caption
Enter caption


मिचेल मार्श और जोश हेजलवुड को ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाया गया

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अनुभवी तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड और मिचेल मार्श को टेस्ट टीम का उपकप्तान बनाया है। यह पहला मौका है जब ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दो उपकप्तानों की नियुक्त किया है। ऑस्ट्रेलिया टीम 7 अक्टूबर से पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने वाली है। हेजलवुड जहां ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान बनने वाले तीसरे तेज गेंदबाज बने हैं, तो मार्श अपने पिता की राह पर चलते हुए पहली बार टीम के उपकप्तान बने हैं।


विजय हजारे ट्रॉफी 2018: आठवें दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

रणजी ट्रॉफी 2018-19 के आठवें दिन 6 टीमों के बीच 3 मुकाबले खेले गए। सभी मैच ग्रुप सी की टीमों के बीच हुए। हरियाणा, झारखंड और तमिलनाडू ने अपने-अपने मुकाबलों में जीत दर्ज की। विजय शंकर ने असम के खिलाफ शानदार शतकीय पारी खेली। जम्मू कश्मीर के विरुद्ध शाहबाज नदीम ने 5 विकेट चटकाए।

Enter caption
Enter caption

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, दिग्गज खिलाड़ी बाहर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट मैचों के लिए पाकिस्तान की टीम इस प्रकार है:

सरफराज अहमद (कप्तान एवं विकेटकीपर), अजहर अली, असद शफीक, बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद अब्बास, यासिर शाह, शादाब खान, वहाब रियाज, हसन अली, मीर हमजा, फहीम अशरफ, बिलाल आसिफ, हैरिस सौहेल, उस्मान सलाहउद्दीन, फखर जमान और इमाम उल हक। 


संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने एम एस धोनी से की मुलाकात, कहा दो 'एमएसडी' एक साथ

महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसक दुनियाभर में पाए जाते हैं। पिछले एक दशक से लोगों के बीच उनकी दीवानगी कायम है। सिर्फ आम लोग ही नहीं प्रसिद्ध हस्तियां भी धोनी के फैंस में गिनी जाती है। इन हस्तियों के लिए भी धोनी से मिलना एक आम प्रशंसक की तरह ही एक खास पल होता है। ये लोग भी उनके साथ बिताए इस पल को कैमरे में कैद करना नहीं भूलते, साथ ही सोशल मीडिया पर शेयर करना भी नहीं भूलते। संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने भी धोनी से मुलाकात के बाद उनके साथ खींची गयी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया।






Advertisement
Advertisement
Fetching more content...