COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी खबरें: 3 मई 2018

FEATURED WRITER
37   //    03 May 2018, 23:53 IST

IPL 2018: कोलकाता नाइटराइडर्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से हराया

कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेले गए आईपीएल 2018 के 33वें मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से हराकर नौ मैचों में अपनी पांचवीं जीत दर्ज की। चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 177/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में केकेआर ने 18वें ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। चेन्नई सुपरकिंग्स की 9 मैचों में यह तीसरी हार है। युवा बल्लेबाज शुबमन गिल ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली, वहीं सुनील नारेन (2 विकेट एवं 32 रन) को बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।




वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले टी20 मैच में हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक को विश्व एकादश टीम में शामिल किया गया

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ लॉर्ड्स में होने वाले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या को आईसीसी की विश्व एकादश टीम में शामिल किया गया है। 31 मई को विश्व एकादश और वेस्टइंडीज टीम के बीच चैरिटी टी20 मैच खेला जाएगा। आईसीसी ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी।




जस्टिन लैंगर बने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के नए कोच

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी जस्टिन लैंगर को ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम का नया कोच बनाया गया है। बॉल टैंपरिंग की घटना के बाद डैरेन लेहमैन ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिया था, अब उनकी जगह लैंगर को नया कोच नियुक्त किया गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ जेम्स सदरलैंड ने कहा कि जस्टिन लैंगर ही लेहमैन के सही विकल्प थे।




अगर हम भारतीय टीम को भारत में हराते हैं तो ही एक बेहतरीन टीम होंगे: जस्टिन लैंगर

लैंगर ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम 3 या 4 साल में टेस्ट खेलने भारत जाती है। अगर हम भारतीय टीम को भारत में हरा देते हैं तो ही हम एक बेहतरीन टीम कहलाएंगे। अगर मैं अपने पूरे करियर पर नजर डालूं तो जब 2004 में हमने भारत को उन्हीं के घर में हराया था, वह मेरे लिए सबसे बड़ी उपलब्धि थी।




IPL 2018: कोलकाता के खिलाफ मुकाबले से पहले धोनी, ब्रावो और वॉटसन को लेकर स्टीफन फ्लेमिंग ने दिया बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि उम्र इन खिलाड़ियों के लिए मायने नहीं रखता है और ये सभी मैच विजेता खिलाड़ी हैं। फ्लेमिंग ने कहा कि हमारे पास कुछ अच्छे युवा खिलाड़ी भी हैं लेकिन दबाव में अनुभव का महत्व बढ़ जाता है। आपको बहुत कम मैच ही मिलेंगे जिसमें दबाव ना हो, इसलिए अनुभवी खिलाड़ियों की महत्वता बढ़ जाती है।




Twitter Reactions: दिल्ली डेयरडेविल्स vs राजस्थान रॉयल्स

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...