क्रिकेट न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 31 जनवरी 2019 

NZ vs IND: चौथे वनडे मैच में करारी शिकस्त झेलने के बाद रोहित शर्मा का बड़ा बयान

गुरुवार को हैमिल्टन में खेले गए मैच में न्यूज़ीलैंड ने भारत को 35.2 ओवर शेष छोड़ते हुए 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है। इस जीत के साथ न्यूज़ीलैंड ने गेंद शेष छोड़ने के मामले में जीत का एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है। इस हार पर टीम के कप्तान रोहित ने कहा कि ये टीम का सबसे बदतर प्रदर्शन है।

विश्व कप के लिए जहीर खान ने चुनी अपनी 15 खिलाड़ियों की टीम

दुनियाभर के कई सारे दिग्गज तो अभी से इस बात का ऐलान कर चुके हैं कि विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम जरुर विश्व कप जीतने में कामयाब हो सकती है। दुनियाभर के कई सारे दिग्गज तो अभी से इस बात का ऐलान कर चुके हैं कि विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम जरुर विश्व कप जीतने में कामयाब हो सकती है।

IND'A' vs ENG'A': अंतिम अनाधिकारिक वन-डे में इंग्लैंड ने भारत को 1 विकेट से हराया, भारत ने सीरीज 4-1 से जीती

तिरुवनंतपुरम में खेले गए पांचवें और आखिरी एकदिवसीय मुकाबले में इंग्लैंड लायंस ने भारत ए को 1 विकेट से हरा दिया। टीम इंडिया ने 4-1 से सीरीज पर कब्ज़ा जमाया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम 35 ओवर खेलकर महज 121 रन पर आउट हो गई। लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड लायंस ने 30.3 ओवर में 9 विकेट पर 125 रन बनाकर मैच जीत लिया। इंग्लैंड के बेन डुकेट ने 70 रन की नाबाद पारी खेली और मैन ऑफ़ द मैच चुने गए।

NZ v IND: न्यूजीलैंड ने चौथे वनडे में भारत को 8 विकेट से हराया, ट्रेंट बोल्ट ने झटके 5 विकेट

हैमिल्टन वनडे में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम 30.5 ओवर में सिर्फ 92 रन बनाकर ढेर हो गई। कीवी टीम ने इस लक्ष्य को महज 14.4 ओवर में 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। ट्रेंट बोल्ट को उनकी घातक गेंदबाजी (5/21) के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

SA v PAK: दक्षिण अफ्रीका ने 5वें वनडे में पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया, 3-2 से जीती सीरीज

दक्षिण अफ्रीका ने केपटाउन में खेले गए पांचवे एकदिवसीय मुकाबले में पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 50 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 240 रन ही बना पाई। दक्षिण अफ्रीका ने इस लक्ष्य को 40 ओवर में 3 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। 58 गेंद पर 83 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलने वाले क्विंटन डी कॉक को मैन ऑफ द मैच चुना गया। वहीं 5 मैचों में 271 रन बनाने वाले इमाम उल हक को मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now