Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी खबरें: 5 अप्रैल 2018

  • युवराज सिंह की धुआंधार पारी, रबाडा के बाहर होने से दिल्ली डेयरडेविल्स को लगा झटका
FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

IPL 2018: युवराज सिंह ने अभ्यास मैच में 12 छक्के लगाकर बनाए 120 रन अपने-अपने घरेलू मैदान में सभी टीमें जमकर अभ्यास कर रही हैं। इसी कड़ी में किंग्स इलेवन पंजाब के में लौटे युवराज सिंह ने 12 छक्के लगाकर 120 रन बनाए। आईपीएल से पहले किंग्स इलेवन पंजाब के लिए ये अच्छा संकेत है।


IPL 2018: कगिसो रबाडा चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर आईपीएल शुरू होने से पहले दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए एक बुरी खबर यह आई है कि उनके मुख्य तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा पीठ में दर्द के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उन्हें इस वर्ष दिल्ली में 4.2 करोड़ रूपये देकर मैच कार्ड के तहत रिटेन किया गया था।
IPL 2018: दूरदर्शन भी करेगा मैचों का प्रसारण आईपीएल मैचों का टीवी पर सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स करेगा लेकिन दूरदर्शन भी इसमें चुनिन्दा मैचों का साझा प्रसारण करेगा। हालांकि मैचों का प्रसारण स्टार पर शुरू होने के एक घंटे बाद दूरदर्शन पर शुरू होगा।
भारत में होने वाले मैचों के प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स को मिले भारत में होने वाले घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टूर्नामेंटों के अगले 5 साल के प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड को मिले हैं। स्टार को 2018 से 23 तक पूरे पांच वर्षों के लिए यह अधिकार मिले हैं। नीलामी प्रकिया में उनके सामने सोनी और रियालंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड भी थे लेकिन दोनों बोली लगाने में पीछे रहे।
IPL 2018: रोहित शर्मा ने ओपनिंग बल्लेबाजी पर दी प्रतिक्रिया मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने ओपनिंग के बारे में सवाल पूछे जाने पर कहा कि एविन लुईस और इशान किशन दोनों ही अच्छे हैं। इसके अलावा उन्होंने मध्यक्रम के बारे में कहा कि उनके पास मजबूत खिलाड़ी हैं।
शाहिद अफरीदी ज्यादा दिमाग मत लगाओ: शिखर धवन  


डेविड वॉर्नर भी नहीं करेंगे बैन के खिलाफ अपील अपने ट्वीट में वॉर्नर ने लिखा, "मैं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को बताना चाहता हूं कि मैं अपने ऊपर लगाए गए बैन को मंजूर करता हूं। मैं अपनी हरकत के लिए पूरी तरह से माफी चाहता हूं और एक बेहतर इंसान, साथी खिलाड़ी और रोल मॉडल बनने के लिए पूरी कोशिश करुंगा।"
विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर और मोहम्मद कैफ ने भी की शाहिद अफरीदी के बयान की निंदा पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी द्वारा कश्मीर को लेकर दिए गए बयान की अब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी निंदा की है।
वीडियो: दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम का विश्लेषण, रेटिंग और संभावित एकादश

Published 05 Apr 2018, 23:29 IST
Advertisement
Fetching more content...