Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट जगत की दिनभर की बड़ी खबरें: 6 मई 2018

  • आईपीएल में किंग्स XI पंजाब और मुंबई इंडियंस की जीत
FEATURED WRITER
Modified 21 Sep 2018, 20:23 IST

IPL 2018: मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइटराइडर्स को हराया, टॉप चार की उम्मीदें बरकरार मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गये आईपीएल 2018 के 37वें मैच में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 13 रनों से हराकर अपनी चौथी जीत दर्ज की और टॉप चार में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा। मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 181/4 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में केकेआर 168/6 का स्कोर ही बना सकी। हार्दिक पांड्या (35* एवं 2 विकेट) को उनके शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।


IPL 2018: किंग्स XI पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 6 विकेट से हराया इंदौर में खेले गए आईपीएल 2018 के 38वें मैच में किंग्स XI पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 6 विकेट से हरा दिया। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बलेबजी करते हुए 152/9 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में किंग्स XI पंजाब ने केएल राहुल के बेहतरीन 84 रनों की बदौलत 19वें ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। मुजीब उर रहमान (3/27) को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।
मैं स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर और कैमरन बैनक्रोफ्ट के बारे में चिंतित हूं: डेरेन लेहमैन लेहमैन ने कहा कि वे सभी युवा खिलाड़ी हैं। वे तीनों खिलाड़ी काफी खास हैं और मुझे चिंता होती है कि उन्हें हर रोज दिक्कतों का सामना ना करना पड़ता हो। लेहमैन ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि एक दिन वे ऑस्ट्रेलियाई टीम में जरुर वापसी करेंगे, क्योंकि वे सभी काफी अच्छे खिलाड़ी हैं और अपनी गलती की सजा उन्हें मिल चुकी है।
Twitter Reactions: सनराइजर्स हैदराबाद vs दिल्ली डेयरडेविल्स
IPL 2018: चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच के दौरान बने कुछ रोचक आंकड़े महेंद्र सिंह धोनी ने 23 गेंदों में 32 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 3 छक्के भी जड़े। धोनी इस आईपीएल सीज़न में अभी तक 27 छक्के लगा चुके हैं और यह उनके द्वारा एक आईपीएल सीज़न में लगाये गए छक्कों की सर्वाधिक संख्या है। इससे पहले रिकॉर्ड 25 छक्कों का था जो उन्होंने 2013 के आईपीएल सीजन के दौरान लगाए थे।
IPL 2018 : सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मैच के दौरान बने कुछ रोचक आंकड़े युसूफ पठान ने 12 गेंदों में नाबाद 27 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। यूसुफ पठान लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा करते हुए सबसे ज्यादा बार नाबाद रहने वाले खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने ये कारनामा 19 बार किया है। रविंद्र जडेजा भी 19 बार ये कारनामा कर चुके हैं और वो यूसुफ पठान के साथ संयुक्त रूप से पहले स्थान पर हैं। यूसुफ पठान दो बार नाबाद रहते हुए टीम को जीत दिलाने में नाकाम भी रहे हैं।

Published 06 May 2018, 23:49 IST
Advertisement
Fetching more content...