Create
Notifications

डेविड वॉर्नर ने बताया कि मनीष पांडे को केन विलियमसन से पहले क्यों बैटिंग के लिए भेजा गया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST
Modified 29 Apr 2021
न्यूज़

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मुकाबले में मनीष पांडे (Manish Pandey) को केन विलियमसन (Kane Williamson) से पहले भेजने का कारण बताया है। वॉर्नर के मुताबिक विलियमसन का टीम में यही रोल था।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले के बाद डेविड वॉर्नर ने केन विलियमसन को चौथे नंबर पर भेजे जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा

"केन विलियमसन को नंबर 4 पर ही बल्लेबाजी करनी थी। हमने काफी ज्यादा डॉट बॉल खेली। उन्होंने 4 नंबर पर बैटिंग की और उनका यही रोल है। इस हार से प्लेयर जरुर निराश होंगे।"

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जब जॉनी बेयरेस्टो आउट हुए तब सबको लगा कि केन विलियमसन बैटिंग करने के लिए आएंगे। इसकी वजह ये थी कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पिछले मुकाबले में विलियमसन ने शानदार बैटिंग की थी और नाबाद रहे थे। हालांकि जब मनीष पांडे को बैटिंग के लिए भेजा गया तो हर कोई हैरान रह गया।

ये भी पढ़ें: "ऋषभ पंत भारतीय टीम के अगले कप्तान बन सकते हैं"

केन विलियमसन ने सिर्फ 10 गेंद पर ताबड़तोड़ 26 रन बनाए

मनीष पांडे ने 46 गेंद पर 61 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं केन विलियमसन ने चौथे नंबर पर बैटिंग करते हुए सिर्फ 10 गेंद पर नाबाद 26 रन बनाए और इसी वजह से हैदराबाद की टीम 171 के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही।

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के 23वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दिल्ली में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हराया और अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गए। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 171/3 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स ने 19वें ओवर में ही तीन विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

ये भी पढ़ें: हर्षल पटेल ने बताया कि आरसीबी में ट्रेड होने के बाद उन्होंने किस तरह से IPL की तैयारी की थी

Published 29 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now