IPL - डेविड वॉर्नर ने जॉनी बेयरेस्टो के साथ साझेदारी को लेकर दिया बड़ा बयान

डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरेस्टो
डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरेस्टो

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया चिर-प्रतिद्वंदी टीमें हैं, मैदान में एक दूसरे के खिलाफ दोनों टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला होता है। हालांकि जब आईपीएल में जॉनी बेयरेस्टो और डेविड वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ओपनिंग की तो दोनों को देखकर ऐसा नहीं लगा कि ये खिलाड़ी कभी एक दूसरे के साथ नहीं खेले हैं। डेविड वॉर्नर ने बेयरेस्टो के साथ अपनी साझेदारी को लेकर अहम बयान दिया है।

क्रिकबज्ज पर हर्षा भोगले के साथ बातचीत में वॉर्नर ने कहा ' मैं और जॉनी बेयरेस्टो कभी एक दूसरे के साथ नहीं खेले थे और ना ही एक दूसरे के खिलाफ खेले थे। हम दोनों एक दूसरे के बारे में बिल्कुल भी नहीं जानते थे। लेकिन जैसे ही हमने पहला नेट सेशन किया, ऐसा लगा कि हम लोग एक दूसरे के गेम को काफी अच्छी तरह से जानते हैं। हम दोनों के पार्टनरशिप की सबसे खास बात ये थी कि मुझे पता था कि मेरी और बेयरेस्टो की रनिंग काफी तेज है।

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर ने ऑल टाइम आईपीएल इलेवन का किया चयन, एबी डीविलियर्स और लसिथ मलिंगा शामिल नहीं

वॉर्नर ने कहा कि हमें पता था कि हम अगर उसी तरह बल्लेबाजी करते रहे, जैसा हमने पहले 6 ओवरों में किया था तो हम बाद में अच्छी तरह से स्ट्राइक रोटेट कर सकते हैं। अगर हम इसमें कामयाब रहते हैं तो इससे फील्डर्स के अंदर झुंझलाहट बढ़ेगी। मैंने आरसीबी की उससे पहले की पारी को देखा था और उस साझेदारी में 21 या 22 डबल्स थे। जब विराट कोहली मिडविकेट पर फील्डिंग के लिए गए तो हम लोग दो रन दौड़कर लेने लगे। वॉर्नर ने कहा जब आपकी ट्यूनिंग किसी से इतनी अच्छी होती है तो आप ऐसी शानदार साझेदारी कर सकते हैं।

आपको बता दें कि जिस मैच का जिक्र यहां पर डेविड वॉर्नर ने किया है, उसमें वॉर्नर और बेयरेस्टो की जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 185 रनों की जबरदस्त साझेदारी की थी। उस मैच में हैदराबाद ने 2 विकेट पर 231 रन बनाए थे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now