Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

राजस्थान रॉयल्स के इस सवाल पर दिल्ली कैपिटल्स ने दिया विराट कोहली के स्टाइल में ये मजेदार जवाब

  • राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को टैग कर ट्विटर पर सवाल पूछा
  • दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को जवाब देने के लिए विराट कोहली का स्टाइल अपनाया
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 24 Mar 2020, 16:29 IST

Twitter Image
Twitter Image

कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए आईपीएल-2020 को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। ऐसे में खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इंटरटेन कर रहे हैं। फैंस को इंटरटेन करने में आईपीएल फ्रेंचाइजी भी पीछे नहीं है। इसी कड़ी में फैंस के लिए ये एक मजेदार पल बन गया जब राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को टैग कर सवाल पूछा कि आप हमारी टीम से किस खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करना पसंद करेंगे? वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने इस सवाल का जो जवाब दिया वो काफी मजेदार था।

राजस्थान रॉयल्स के सवाल का जवाब देने के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने विराट कोहली का स्टाइल अपनाया। दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान को जवाब देते हुए लिखा,'हम अपनी टीम में मैच विनर ऑलराउंडर रखना पसंद करेंगे, लेकिन तब आपका रिएक्शन होगा ऐसे कैसे बेन स्टोक्स।' विराट कोहली कई बार मैदान पर अपना आपा खो देते हैं और कई बार वो ऐसे शब्द भी बोल देते हैं जो इंग्लैंड के ऑल राउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स के नाम से मिलती-जुलती सुनाई देती है। बेन स्टोक्स भी कई बार विराट कोहली के इस वाक्य पर मजे ले चुके हैं।

ये भी पढ़े- डेविड वॉर्नर ने अपने बेटी को सिखाया हाथ धोने का तरीका, वायरल हुआ वीडियो


गौरतलब, है कि आईपील-2020 के लिए हुई खिलाड़ियों की नीलामी से पहले ट्रेडिंग विंडो के दौरान दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान से अंजिक्य रहाणे को ट्रेड किया था और मयंक मारकंडे और राहुल तेवतिया को राजस्थान रॉयल्स को दिया था।

कोरोना वायरस के कारण पूरे विश्व में 16 हजार से अधिक लोग अपनी जाग गंवा चुके हैं। इतना ही नहीं 3 लाख से अधिक लोग इस कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। बात अगर भारत की करें तो यहां पर करीब 500 से अधिक लोग वायरस की चपेट में आ चुके हैं। जबकि 10 लोगों की मौत की खबर है। पहले माना जा रहा था कि आईपीएल की शुरूआत 15 अप्रैल से हो सकती है, लेकिन जिस तेजी के साथ यह वायरस फैल रहा है उसके बाद तो अब ये बात 15 अप्रैल के बाद ही पूरी तरह साफ हो पाएगी।

Published 24 Mar 2020, 16:29 IST
Advertisement
Fetching more content...