Create
Notifications
Advertisement

के एल राहुल की खराब फॉर्म को लेकर गौतम गंभीर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

के एल राहुल
के एल राहुल
Nitesh
ANALYST
Modified 18 Mar 2021
न्यूज़

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने के एल राहुल (KL Rahul) की खराब फॉर्म पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनके मुताबिक ये काफी हैरान करने वाला है कि के एल राहुल जब अच्छी फॉर्म में होते हैं लगातार शतक बनाते हैं और जब उनका खराब फॉर्म आता है तो वो बिल्कुल भी रन नहीं बना पाते हैं।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बात करते हुए गौतम गंभीर ने विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे प्लेयर्स का उदाहरण दिया जो खराब फॉर्म होने पर भी बल्ले से कुछ ना कुछ योगदान देते हैं।

गंभीर ने कहा "जब मैं के एल राहुल को देखता हूं तो काफी हैरानी होती है। उनकी बैटिंग के दो अलग पहलू हैं। जब वो लय में होते हैं तो लगातार शतक लगाते हैं फिर चाहे वो कोई भी फॉर्मेट क्यों ना हो। लेकिन जब वो आउट ऑफ फॉर्म होते हैं तो उनसे बिल्कुल भी रन नहीं बनते हैं।"

ये भी पढ़ें: टीम सेलेक्शन में बाबर आजम की बात ना सुनने को लेकर शाहिद अफरीदी ने दिया बड़ा बयान

के एल राहुल को थोड़ा बहुत रन बनाना होगा - गौतम गंभीर

गंभीर ने आगे कहा "अगर विराट कोहली और रोहित शर्मा फॉर्म में नहीं होते हैं तब भी वो अपना योगदान देते हैं। लेकिन अगर के एल राहुल को देखें तो वो या तो काफी रन बनाएंगे या बिल्कुल नहीं बनाएंगे। इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसा नहीं चल सकता है क्योंकि आप हमेशा शतक नहीं लगाएंगे या फिर 70-80 रनों की पारी नहीं खेलेंगे। आपको थोड़ा-थोड़ा कंट्रीब्यूट करना होगा।"

आपको बता दें कि के एल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं। अभी तक तीन मुकाबलों में वो दो बार शून्य पर आउट हो चुके हैं। 3 मैचों में उनके नाम सिर्फ 1 रन ही है।

ये भी पढ़ें: सुनील नारेन ने बताया कि जब उनका चयन आईपीएल 2012 में हुआ था तो उनकी क्या प्रतिक्रिया थी

Published 18 Mar 2021, 14:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now