Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 1 दिसंबर 2019 

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:12 IST

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

Syed Mushtaq Ali Trophy, फाइनल: कर्नाटक ने रोमांचक मुकाबले में तमिलनाडु को एक रन से हराया

कर्नाटक ने सूरत में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में तमिलनाडु को एक रन से हराया। कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 180-5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में तमिलनाडु की टीम 20 ओवरों में 179-6 का स्कोर ही बना पाई।

AUS vs PAK, दूसरा टेस्ट: फॉलोऑन खेलते हुए पाकिस्तान के तीन विकेट गिरे, पारी से हार का खतरा

एडिलेड टेस्ट मैच में पाकिस्तान पर पारी से हार का खतरा मंडरा रहा है। बारिश से प्रभावित तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक फॉलोऑन खेलते हुए पाकिस्तान ने तीन विकेट पर 39 रन बनाए। अशद शफीक 8 और शान मसूद 14 रन बनाकर क्रीज पर हैं। पारी से हार टालने के लिए पाकिस्तानी टीम को अभी 248 रनों की और जरूरत है।

 टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में रोहित शर्मा बना सकते हैं 400 रन- डेविड वॉर्नर 

पाकिस्तान के खिलाफ एडिलेड टेस्ट के दूसरे दिन डेविड वॉर्नर तिहरा शतक बनाकर 335 रन के निजी स्कोर पर नाबाद पवेलियन लौटे। कप्तान टिम पेन ने पारी घोषित कर दी इसलिए यह खिलाड़ी ब्रायन लारा के 400 रन के स्कोर तक नहीं पहुँच पाया। भविष्य में इस रिकॉर्ड को तोड़ने की क्षमता रखने वाले बल्लेबाज का नाम बताता हुए वॉर्नर ने कहा कि रोहित शर्मा यह काम कर सकते हैं।

झूठ को बार-बार बोलने से सच लगने लगता है- विराट कोहली

हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेटर फारुख इंजीनियर ने कहा था कि भारतीय चयन समिति के एक सदस्य अनुष्का शर्मा को वर्ल्ड कप मैच में चाय परोस रहे थे। अनुष्का शर्मा ने इन बातों को बकवास करार दिया था, उसी मामले पर अब भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी प्रतिक्रिया दी है। कोहली ने उन बातों को झूठ करार देते हुए कहा कि अनुष्का के सिद्धांत ऐसे हैं कि वे कोई प्रोटोकोल नहीं तोड़ सकती।

NZ vs ENG, हैमिल्टन टेस्ट: जो रूट और रोरी बर्न्स ने जड़े शतक, इंग्लैंड अभी भी कीवी टीम के स्कोर से पीछे

Advertisement

न्यूजीलैंड के खिलाफ हैमिल्टन टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड ने पहली पारी में पांच विकेट पर 269 रन बनाए। पहली पारी के आधार पर वे अभी मेजबान टीम से 106 रन पीछे हैं। कप्तान जो रूट 114 और ऑली पॉप 4 रन बनाकर क्रीज पर बने हुए हैं। रोरी बर्न्स ने भी इंग्लैंड के लिए एक शानदार शतक जड़ा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



Published 01 Dec 2019, 23:11 IST
Advertisement
Fetching more content...