Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 1 जुलाई 2019

विजय शंकर वर्ल्ड कप से बाहर
विजय शंकर वर्ल्ड कप से बाहर
EXPERT COLUMNIST
Modified 02 Jul 2019, 00:00 IST
न्यूज़
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019: विजय शंकर टूर्नामेंट से बाहर, मयंक अग्रवाल को किया गया शामिल

भारतीय टीम को वर्ल्ड कप में एक और बड़ा झटका लगा है। ऑलराउंडर विजय शंकर चोट की वजह से विश्व कप से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह युवा बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को शामिल किया गया है। चोट की वजह से ही विजय शंकर इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में भी नहीं खेले थे।

वर्ल्ड कप 2019: विजय शंकर के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

वर्ल्ड कप 2019, 39वां मैच: श्रीलंका ने वेस्टइंडीज़ को 23 रनों से हराया, निकोलस पूरन का शानदार शतक बेकार

चेस्टर-ले-स्ट्रीट में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 39वें मैच में श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को 23 रनों से हराकर टूर्नामेंट में तीसरी जीत दर्ज़ की। श्रीलंका ने पहले खेलते हुए 50 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 338 रन बनाये, जिसके जवाब में निकोलस पूरन के बेहतरीन शतक के बावजूद वेस्टइंडीज की टीम 315/9 का स्कोर ही बना सकी। अविष्का फर्नांडो (104) को शानदार शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

वर्ल्ड कप 2019: संजय बांगर ने भुवनेश्वर कुमार की चोट पर दिया अहम अपडेट

भारतीय बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने प्रेंस कॉन्फ्रेंस में भुवी की फिटनेस को लेकर अपडेट दी। उन्होंने बताया, कि भुवनेश्वर खेलने के लिए फिट हैं। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि मंगलवार को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले अगले मैच में रविन्द्र जडेजा को भी टीम में मौका दिया जा सकता है। 

वर्ल्ड कप 2019 - अगर बल्लेबाजी थोड़ी बेहतर होती तो परिणाम कुछ अलग हो सकता था: विराट कोहली

विराट कोहली ने कहा कि जब तक ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी कर रहे थे, तब तक भारत के मैच जीतने की संभावना अधिक थी। इन दोनों बल्लेबाजों का विकेट गिरने के बाद टीम पूरी तरह से बिखर गई। मालूम हो कि जब जाधव मैदान पर धोनी के साथ बल्लेबाजी करने आए थे, तब भारत को 31 गेंदों पर 71 रनों की जरूरत थी। 

वर्ल्ड कप 2019: सौरव गांगुली ने की एम एस धोनी और केदार जाधव की आलोचना

Advertisement

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने इंग्लैंड के खिलाफ आखिर के ओवरों में एम एस धोनी और केदार जाधव की धीमी बल्लेबाजी की आलोचना की है। आखिर के ओवरों में जब टीम को बड़े-बड़े शॉट्स की जरूरत थी तो धोनी और जाधव ने बाउंड्री लगाने की कोशिश नहीं की और सिंगल-डबल लेते रहे।

वर्ल्ड कप 2019: एम एस धोनी के बचाव में उतरे संजय बांगर

धोनी के बचाव में में बांगर ने कहा, "इस विश्व कप में एक पारी को छोड़कर उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। सात में से पांच मैचों में उन्होंने टीम के लिए अच्छा काम किया है। अगर आप पहले के मैचों को देखें, तो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उन्होंने रोहित के साथ मिलकर 70 रनों की साझेदारी की। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्होंने टीम की जरूरत के हिसाब से बल्लेबाजी की।"

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 02 Jul 2019, 00:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit