Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 1 जून 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
1.39K   //    01 Jun 2019, 22:27 IST

Enter caption

वर्ल्ड कप 2019, तीसरा मैच: न्यूजीलैंड ने 10 विकेट से जीता एकतरफा मुकाबला, श्रीलंका सिर्फ 136 रनों पर हुई ढेर

न्यूजीलैंड ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के तीसरे मैच में श्रीलंका को 10 विकेट से हराकर एकतरफा जीत के साथ शुरुआत की। कार्डिफ में खेले गए मैच में श्रीलंका की टीम न्यूजीलैंड की बेहतरीन गेंदबाजी के सामने 29.2 ओवर में ही सिर्फ 136 रनों पर ढेर हो गई, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड ने 17वें ओवर में ही बिना विकेट खोये जीत हासिल कर ली। मैट हेनरी (3/29) को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।  

श्रीलंका को न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद क्रिकेट जगत की प्रतिक्रियाएं 


वर्ल्ड कप 2019: न्यूजीलैंड-श्रीलंका तीसरे मैच में बने प्रमुख आंकड़ों पर एक नज़र 

दिमुथ करुणारत्ने (52*) शुरू से लेकर अंत तक नाबाद रहे और वनडे में "बैट कैरी" करने वाले विश्व के 12वें और श्रीलंका के दूसरे बल्लेबाज बने। विश्व कप में बैट कैरी का रिकॉर्ड इससे पहले सिर्फ एक बार बना था, जब 1999 विश्व कप में वेस्टइंडीज के रिडली जैकब्स (49*) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओपनिंग करते हुए नाबाद रहे थे।

वर्ल्ड कप 2019, चौथा मैच: ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान को सात विकेट से हराया, डेविड वॉर्नर ने वापसी के बाद जड़ा शानदार अर्धशतक

ब्रिस्टल में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के चौथे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने अफगानिस्तान को 7 विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान की टीम 38.2 ओवरों में 207 रन बनाकर ऑलआउट हो गई, जिसे गत विजेता ऑस्ट्रेलिया ने 34.5 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। डेविड वॉर्नर को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

IND A vs SL A, दूसरा अनाधिकृत टेस्ट: दूसरे दिन के बाद भारतीय टीम का स्कोर 216-6, बढ़त 270 के पार 

Advertisement

हुबली के नेहरू स्टेडियम में खेले जा रहे इंडिया और श्रीलंका ए के बीच दूसरे अनाधिकृत टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल के बाद भारतीय टीम ने 216-6 का स्कोर बनाया। भारत ए की बढ़त अब 273 रनों की हो चुकी है और अब वो सीरीज जीतने के काफी करीब आ गए हैं। इससे पहले श्रीलंका की टीम अपनी पहली पारी में 212 रनों पर सिमट गई।

वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 विकेट लेने के बाद भी मोहम्मद आमिर से नाराज हैं मिस्बाह उल हक

मिस्बाह उल हक ने कहा कि आपकी टीम 105 रन पर सिमट गई है और आपके प्रमुख तेज गेंदबाज पहला ओवर लेकर आते हैं और 81 मील प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकते हैं जिसमें न कोई स्विंग और न ही कोई ज़िप होता है। 


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...