Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 12 मई 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
32.19K   //    13 May 2019, 00:30 IST

Enter caption

आईपीएल 2019: मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को रोमांचक फाइनल में एक रन से हराया, रिकॉर्ड चौथी बार खिताब पर किया कब्ज़ा

हैदराबाद में खेले गए आईपीएल 2019 के फाइनल में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को रोमांचक मुकाबले में एक रन से हराकर रिकॉर्ड चौथी बार खिताब पर कब्ज़ा कर लिया। मुंबई इंडियंस ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाये, जिसके जवाब में चेन्नई सुपरकिंग्स 20 ओवर में 148/7 का स्कोर ही बना सकी। जसप्रीत बुमराह (2/14) को शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। 

आईपीएल 2019: वीरेंदर सहवाग ने चुनी बेस्ट इलेवन, भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ियों को नहीं मिली जगह

शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, केएल राहुल, डेविड वॉर्नर (कप्तान), ऋषभ पंत, आंद्रे रसेल, हार्दिक पांड्या, राहुल चाहर, कगिसो रबाडा, जसप्रीत बुमराह और श्रेयस गोपाल

आईसीसी टी20 रैंकिंग: गेंदबाजों की लिस्ट में हुआ उलटफेर, टीमों में पाकिस्तान टॉप पर 

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच हुए एकमात्र टी20 के बाद जारी की गई हालिया टी20 रैंकिंग में काफी बदलाव देखने को मिले हैं। टीम रैंकिंग में पाकिस्तान (283) पहले स्थान पर ही कायम हैं, लेकिन उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ मैच हारने के कारण तीन अंकों का नुकसान हुआ। इंग्लैंड (266) को पांच अंकों का फायदा हुआ और वह दक्षिण अफ्रीका (262) से आगे दूसरे स्थान पर पहुंच गए।

एम एस धोनी केवल एक क्रिकेटर नहीं, बल्कि क्रिकेट का एक युग हैं: मैथ्यू हेडन

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मैथ्यू हेडन ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने धोनी की तारीफ करते हुए कहा है कि धोनी केवल क्रिकेटर नहीं हैं, बल्कि वो क्रिकेट का एक युग हैं।

वीवीएस लक्ष्मण ने ऋषभ पंत को बताया भविष्य का स्टार 

Advertisement

वीवीएस लक्ष्मण ने अपने कॉलम में लिखा कि ऋषभ स्पष्ट रूप से भारतीय क्रिकेट का भविष्य हैं। मैं उनके प्रदर्शन से बेहद खुश हूं। उन्होंने आईपीएल के दौरान जो परिपक्वता और लगातार अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता दिखाई है, उसने मेरा दिल जीत लिया है। 

सुरक्षा कारणों से टीम को श्रीलंका दौरे पर नहीं भेजेंगे: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड

श्रीलंका में ईस्टर डे के अवसर पर हुए आतंकी हमले के मद्देनजर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम को श्रीलंका दौरे पर भेजने से मना कर दिया है। गौरतलब है कि बांग्लादेश को 25 जुलाई से श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेलना था। इसके अलावा सितंबर में बांग्लादेश 'ए' टीम को भी श्रीलंका दौरे पर जाना था।

ENG vs PAK: दूसरे वनडे में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 12 रन से हराया, जोस बटलर का आतिशी शतक

साउथैम्पटन में खेले गए दूसरे वनडे मैच में मेजबान इंग्लैंड ने मेहमान पाकिस्तान की टीम को 12 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 373 रन बनाए, जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 7 विकेट पर 361 रन ही बना पाई। इंग्लैंड के लिए नाबाद 110 रन बनाने वाले जोस बटलर को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। पहला वन-डे बारिश की वजह से रद्द हो गया था।



Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...