Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 12 सितंबर 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
12 Sep 2019, 22:54 IST

 रोहित शर्मा - भारतीय टीम के नए टेस्ट ओपनर
रोहित शर्मा - भारतीय टीम के नए टेस्ट ओपनर

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, केएल राहुल बाहर 

विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), मयंक अग्रवाल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी एवं जसप्रीत बुमराह

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अभ्यास मैच के लिए बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की कप्तानी करेंगे रोहित शर्मा 

रोहित शर्मा (कप्तान), मयंक अग्रवाल, प्रियांक पांचाल, अभिमन्यु ईश्वरन, करुण नायर, सिद्धेश लाड, केएस भरत (विकेटकीपर), जलज सक्सेना, धर्मेंद्रसिंह जडेजा, आवेश खान, इशान पोरेल, शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव

Under 19 Asia Cup: भारत और बांग्लादेश की टीम फाइनल में पहुंची, बारिश के कारण दोनों सेमीफाइनल रद्द

श्रीलंका में खेले जा रहे अंडर 19 एशिया कप के दोनों सेमीफाइनल बारिश के कारण रद्द हो गया और ग्रुप ए एवं ग्रुप बी में टॉप पर रहने वाली भारत और बांग्लादेश की टीम फाइनल में पहुंच गई है। भारतीय टीम ने ग्रुप ए के सभी तीन मैच जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था, वहीं बांग्लादेश ने भी ग्रुप बी के सारे मैच जीते थे। भारत और बांग्लादेश के बीच टूर्नामेंट का फाइनल 14 सितम्बर को कोलंबो में ही खेला जाएगा।

IND A vs SA A, पहला अनाधिकारिक टेस्ट: भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से हराया, सीरीज में 1-0 की बढ़त 

तिरुवनंतपुरम में खेले गये पहले अनाधिकारिक चार-दिवसीय टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 7 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 बढ़त हासिल कर ली है। चौथे दिन दक्षिण अफ्रीका अपनी दूसरी पारी में 186 रनों पर ही सिमट गई, जिसके आधार पर भारत को 48 रनों का लक्ष्य मिला। भारतीय टीम ने यह लक्ष्य 9.4 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। जलज सक्सेना को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड का बड़ा फैसला, बीपीएल के बदले होगा टी20 टूर्नामेंट

बांग्लादेश की प्रसिद्ध टी20 लीग बीपीएल के बदले इस बार सीधे तौर पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड द्वारा संचालित टी20 टूर्नामेंट होगा और इसमें कोई भी फ्रेंचाइजी शामिल नहीं होगी। यह टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलिया के बिग बैश लीग के आधार पर टी20 टूर्नामेंट होगा और यह बांग्लादेश के राष्ट्रपिता शेख मुजीबुर रहमान की 100वीं जयंती के उपलक्ष्य में उन्हें समर्पित होगा। 

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान दौरे को लेकर फिर से सुरक्षा निरीक्षण के लिए अपील की

श्रीलंका के प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) को पाकिस्तान दौरे में आतंकी हमले से सम्बंधित सूचना मिली है, जिसके बाद पीएमओ ने राष्ट्रीय बोर्ड को सुरक्षा सम्बंधित व्यवस्था के फिर से मूल्यांकन की सलाह दी है। इसके बाद ही श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपनी सरकार से सुरक्षा के आंकलन की अपील की है।

मैनचेस्टर टेस्ट की जीत के बाद स्मिथ ने उतारी थी क्रिस रोजर्स की नकल

स्मिथ के कोच क्रिस रोजर्स ने यह खुलासा किया है कि स्मिथ उस वक़्त उनकी नक़ल उतार रहे थे। क्रिस रोजर्स ने कहा "स्मिथ ने यह फोटो मुझे भेजी और कहा कि वह मेरी नकल उतार रहे हैं।" 


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...