Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 2 जनवरी 2020

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 02 Jan 2020, 20:29 IST

 मनजोत कालरा
मनजोत कालरा


उम्र में गड़बड़ करने के कारण मनजोत कालरा को एक साल रणजी ट्रॉफी खेलने से बैन किया

अंडर 19 विश्वकप 2018 के फाइनल में शतक जड़कर भारत को जीत दिलाने वाले मनजोत कालरा को उम्र में गड़बड़ करने के चलते एक साल के लिए रणजी ट्रॉफी खेलने से बैन किया गया है। दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के निवर्तमान लोकपाल दुरेज अहमद ने कालरा को एक साल के लिए निलंबित करने की सजा सुनाई है।

आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम का हुआ ऐलान

आयरलैंड के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर जेसन होल्डर को शुरुआती दो मैचों में आराम दिया गया है। होल्डर के अलावा इस टीम में सभी खिलाड़ी वही हैं जो भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में थे। भारतीय टीम के खिलाफ सीरीज में विंडीज को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था।

ईश सोढ़ी को राजस्थान रॉयल्स का स्पिन सलाहकार बनाया गया

आईपीएल के आगामी सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स ने ईश सोढ़ी को स्पिन गेंदबाजी सलाहकार बनाया है। इसके साथ ही उन्हें ऑपरेशन एक्जेक्युटिव की जिम्मेदारी भी दी गई है। न्यूजीलैंड के इस खिलाड़ी को राजस्थान रॉयल्स के स्पिन गेंदबाजी कोच साईराज बहुतुले के साथ काम करने का मौका मिलेगा।

भारतीय टीम कोई भी टूर्नामेंट जीतने की क्षमता रखती है- ब्रायन लारा

वेस्टइंडीज के पूर्व महान खिलाड़ी ब्रायन लारा ने भारतीय टीम की तारीफ करते हुए कहा है कि वे कोई भी टूर्नामेंट जीत सकते हैं। भारत ने अंतिम बार 2013 में आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी अपने नाम की थी। इसके बावजूद लारा को लगता है कि विराट कोहली की टीम इस समय जो भी टूर्नामेंट खेलती है, उसे जीतने की क्षमता रखती है। टी20 वर्ल्ड कप के संदर्भ में उन्होंने यह कहा।

Published 02 Jan 2020, 20:29 IST
Advertisement
Fetching more content...