Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 20 जून 2019 

FEATURED WRITER
न्यूज़
Published 20 Jun 2019, 23:48 IST
20 Jun 2019, 23:48 IST

युवराज सिंह नई  टी20 लीग में खेलेंगे
युवराज सिंह नई टी20 लीग में खेलेंगे



वर्ल्ड कप 2019, 26वां मैच: ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को 48 रनों से हराया, डेविड वॉर्नर ने जड़ा बेहतरीन शतक 

ट्रेंटब्रिज में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 26वें मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को 48 रनों से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 381-5 का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में बांग्लादेश कोकी टीम 333-8 का स्कोर ही बना पाई। डेविड वॉर्नर की बेहतरीन शतकीय (166) पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया अंक तालिका में 10 अंकों के साथ पहले स्थान पर आ गए हैं।

युवराज सिंह का ग्लोबल टी20 कनाडा टूर्नामेंट में मार्की खिलाड़ी के तौर पर चयन

हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करने वाले युवराज सिंह एक बार फिर मैदान में खेलते हुए नजर आएंगे। युवराज सिंह ग्लोबल टी20 कनाडा टूर्नामेंट में टोरोंटो नेशनल के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। युवी को ड्राफ्ट में टीम के मार्की प्लेयर के रूप में चुना है। ग्लोबल कनाडा लीग के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी दी गई। इस लीग में यह खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी होने वाले हैं।

World cup 2019: अभ्यास के दौरान विजय शंकर को लगी चोट

इंग्लैंड एंड वेल्स में खेले जा रहे विश्व कप में खिलाड़ियों के चोटिल होने का क्रम लगातार जारी है। भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन चोटिल होकर विश्व कप से बाहर हो गए हैं। इसके अलावा मुख्य तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी चोट के कारण दो मैचों में नहीं खेल पाएंगे। अब विजय शंकर के अभ्यास के दौरान चोटिल होने की खबर सामने आई है।

वर्ल्ड कप 2019: टूर्नामेंट के बाद पाकिस्तानी टीम पर एक्शन लेगी पीसीबी

वर्ल्ड कप 2019 में खराब प्रदर्शन के दौर से गुजर रही पाकिस्तानी टीम की मुश्किलें टूर्नामेंट के बाद भी कम नहीं होने वाली है। विश्वकप के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड टीम और सपोर्ट स्टाफ की समीक्षा करेगा। पीसीबी ने कहा कि टूर्नामेंट पूरा होने के बाद जल्दी ही इस मामले पर कार्य करते हुए रिव्यू किया जाएगा।

Hindi Cricket News: उम्र के फर्जीवाड़े को लेकर रसिक सलाम पर लगा दो साल का बैन

जम्मू-कश्मीर के युवा तेज गेंदबाज रसिक सलाम पर बीसीसीआई ने दो साल का प्रतिबंध लगाया है। उन पर यह कार्यवाई उम्र छिपाने के आरोप में की गई है। कुछ दिन पहले ही इसका खुलासा हुआ था। गौरतलब हो कि रसिक सलाम इस बार आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए नजर आये थे।

ऋषभ पन्त को शिखर धवन की जगह टीम में शामिल करने के लिए आईसीसी ने दी मंजूरी

शिखर धवन के चोटिल होकर बाहर होने के बाद भारतीय टीम में ऋषभ पन्त को शामिल करने के लिए आईसीसी ने स्वीकृति प्रदान कर दी है। भारतीय टीम मैनेजमेंट ने धवन की जगह पन्त को टीम में शामिल करने के लिए एक अर्जी आईसीसी को लिखी थी जिस पर मंजूरी मिल गई है। अंगूठे की चोट के कारण शिखर धवन वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। ऋषभ पन्त उनके कवर के तौर पर पहले से इंग्लैंड में मौजूद थे।

वर्ल्ड कप 2019: भारत-अफगानिस्तान मैच को लेकर सामने आई मौसम की भविष्यवाणी

हालिया मौसम रिपोर्ट की मानें तो भारत और अफगानिस्तान के आने वाले मैच पर बारिश का कोई असर नहीं पड़ेगा। दर्शक इस मैच का आनंद बखूबी उठा सकेंगे। बताते चलें कि भारत का अगला मुकाबला शनिवार को साउथैम्पटन में अफगानिस्तान के खिलाफ खेला जाएगा। जिसमें मौसम के साफ रहने की भविष्यवाणी की गई है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।



Modified 20 Dec 2019, 23:32 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...