Create

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 21 मार्च 2019

Enter caption

आईपीएल 2019: एनरिक नोर्टजे और लुंगी एंगिडी चोट के कारण आईपीएल से बाहर

आईपीएल के शुरू होने से ठीक पहले खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला जारी है। अब इसी क्रम में तेज गेंदबाज एनरिक नोर्टजे और लुंगी एंगिडी का भी नाम शामिल हो गया है। दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज नॉर्टजे कोलकाता नाइटराइडर्स जबकि लुंगी चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम का हिस्सा थे। इससे पहले कोलकाता से शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी पहले ही बाहर हो चुके हैं। उनके विकल्प के तौर पर टीम में संदीप वॉरियर और के सी करियप्पा को टीम में शामिल किया गया है।


आईपीएल 2019: रोहित शर्मा और जहीर खान ने युवराज सिंह की भूमिका के बारे में बताया

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने एक प्रेस वार्ता में कहा कि युवराज सिंह ने अपनी टीम को कई मैच जिताए हैं। मुंबई इंडियंस को युवराज जैसे किसी अनुभवी बल्लेबाज की जरूरत थी इसलिए उन्हें शामिल किया गया है। जहीर ने कहा कि युवराज सिंह नेट्स पर शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं और काफी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। हमें उनके जैसे एक मैच विनर की जरूरत थी इसलिए उन्हें टीम में लिया गया।


आईपीएल 2019: सौरव गांगुली ने विराट कोहली के कप्तानी वाले बयान पर गौतम गंभीर से जताई असहमति

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि विराट कोहली ने आरसीबी को बहुत कुछ दिया है और यह उम्मीद की जानी चाहिए कि वे बैंगलोर को खिताब भी दिलाएंगे। विराट कोहली ने जितना बल्ले से टीम के लिए किया है उसे नजरअंदाज कभी नहीं किया जाना चाहिए। दादा ने कोहली को ही आरसीबी का कप्तान बनाए रखे जाने की सिफारिश भी की और गौतम गंभीर की बातों पर असहमति जताई।


आईपीएल 2019: महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में चार नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे- स्टीफन फ्लेमिंग

स्टीफन फ्लेमिंग में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, "महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले सीजन में ज्यादातर मैचों में 4 नंबर पर बल्लेबाजी की, लेकिन हमने उन्हें अलग तरीके से उपयोग किया और इस साल भी नहीं बदलेगा। पिछले 10 महीने में उनकी फॉर्म शानदार रही है। हमारे पास केदार जाधव के रूप में नया खिलाड़ी है, जोकि शानदार हैं।"

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment