Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 21 सितंबर 2019

विराट कोहली
विराट कोहली

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे टी20 मैच का लाइव प्रसारण कब, कहां और कैसे देखें

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला 22 सितंबर को बैंगलोर में खेला जाना है। भारतीय टीम इस समय 1-0 से आगे हैं और तीसरे टी20 में जीत दर्ज करते हुए सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी।

आईपीएल 2020 के लिए विराट कोहली ही होंगे आरसीबी के कप्तान

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से यह खुलासा कर दिया गया है कि अगले आईपीएल सीजन में भी विराट कोहली ही कप्तानी करेंगे और सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया गया है।

लगातार दो टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम से बाहर रहने के बाद कुलदीप यादव ने दिया बड़ा बयान

"मैंने अभी तक सीमित प्रारूप के क्रिकेट में काफी अच्छा काम किया है। मैं सफेद गेंद के साथ काफी सहज महसूस करता हूं।मैं इस बात से दुखी नहीं हूं कि मुझे पिछली दो टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया। चयनकर्ताओं को लगता है कि शायद मुझे ब्रेक की जरूरत है या फिर टीम में कुछ बदलाव की जरूरत है।"

2020 टी20 विश्वकप के लिए सुनील गावस्कर ने चुना भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज

सुनील गावस्कर ने महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट से संन्यास की सलाह देते हुए युवा खिलाड़ियों को मौका देने की बात कही है और साथ ही अगले टी20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में ऋषभ पंत को चुने जाने की बात कही है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी माइकल हसी ने चुना वनडे क्रिकेट का सबसे बेहतर कप्तान

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी माइकल हसी ने रिकी पोंटिंग और महेंद्र सिंह धोनी दोनों ही खिलाड़ियों की कप्तानी में क्रिकेट खेला है, वहीं अब उन्होंने इन दोनों खिलाड़ियों में से अपने पसंदीदा कप्तान का चयन किया है। उन्होंने वनडे क्रिकेट में रिकी पोंटिंग को महेंद्र सिंह धोनी से बेहतर कप्तान बताया है।

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, दिग्गज खिलाड़ी बाहर

सरफराज अहमद (कप्तान), बाबर आजम, आबिद अली, आसिफ अली, फखर जमान, हारिस सोहैल, मोहम्मद हसनैन, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान, उस्मान खान शिनवारी, वहाब रियाज

मोईन अली ने टेस्ट क्रिकेट से अनिश्चितकाल के लिए लिया ब्रेक, सालाना टेस्ट कॉन्ट्रैक्ट भी नहीं मिला

मोईन अली को टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन ना कर पाने की वजह एशेज में टीम से बाहर कर दिया गया था। हालांकि सीमित ओवरों की क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन के कारण वो अपने सीमित ओवरों के अनुबंध को बचाने में सफल रहे।

टी20 त्रिकोणीय सीरीज: जिम्बाब्वे ने अफगानिस्तान को 7 विकेट से हराया

बांग्लादेश में चल रही टी20 त्रिकोणीय सीरीज के पांचवें मैच में जिम्बाब्वे ने अफगानिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया। चटगांव में पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान ने 8 विकेट पर 155 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए जिम्बाब्वे ने बीसवें ओवर की तीसरी गेंद पर 3 विकेट खोकर 156 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया। लगातर बारह मैच जीतने के बाद अफगानिस्तान को यह पराजय मिली। जिम्बाब्वे के कप्तान हैमिल्टन मसाकाद्जा का यह अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच था। क्रिस एमपोफू को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now