Create
Notifications

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 22 जुलाई 2019

अफगानिस्तान टीम
अफगानिस्तान टीम
EXPERT COLUMNIST
Modified 22 Jul 2019
न्यूज़

सीनियर खिलाड़ी जानबूझकर खराब खेले और हारे: गुलबदीन नैब 

गुलबदीन ने यह भी दावा किया कि जब भी वे सीनियर खिलाड़ियों को गेंदबाजी करने के लिए कहते, तो वे मैदान पर उनका समर्थन नहीं करते थे। गुलबदीन ने अफगानी पत्रकार से कहा, "हम विश्व कप में ज्यादातर सीनियर्स पर निर्भर रहते थे, लेकिन वे जानबूझकर प्रदर्शन नहीं कर रहे थे। वे हारने के बाद दुखी होने के बजाय हंस रहे थे और जब मैं उन्हें गेंदबाजी करने के लिए कहता तब वह मेरी तरफ देख भी नहीं रहे थे।"

सोलोमन मीरे ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास 

जिम्बाब्वे के ऑलराउंडर सोलोमन मीरे ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने खेल के तीनों प्रारूपों को अलविदा कह दिया है। इससे पहले बीते सप्ताह उनके साथी खिलाड़ी सिकन्दर रजा ने भी संन्यास की घोषणा की थी। आईसीसी द्वारा ज़िम्बाब्वे क्रिकेट को निलंबित लगाने के कारण खिलाड़ी संन्यास का फैसला लेने के लिए मजबूर हो रहे हैं। 

जोफ्रा आर्चर टेस्ट मैचों में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं: जेम्स एंडरसन

ग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने वर्ल्ड कप 2019 के फाइनल मुकाबले में सुपर ओवर डालने वाले जोफ्रा आर्चर को लेकर बड़ा बयान दिया है। एंडरसन का मानना है कि जिस तरह उन्होंने विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया और सफल रहे हैं, उसी तरह वो टेस्ट मैचों में भी सफलता हासिल कर सकते हैं।

वर्ल्ड कप फाइनल मैच टाई होने की स्थिति में अंक तालिका के आधार पर हो विजेता का फैसला: इयान चैपल

इयान चैपल ने कहा,"फाइनल मैच के टाई होने पर,लीग स्टेज में दोनों टीमों के अंक तालिका में स्थिति के आधार पर फैसला होना चाहिए। यह एक उचित निर्णय होगा क्योंकि अंक तालिका में टीमों के स्थान का निर्धारण उनके द्वारा जीते गये मैचों या नेट रन रेट से होता है।"

जिम्बाब्वे क्रिकेट पर ICC की कार्रवाई को लेकर ग्रांट फ्लावर ने दिया बड़ा बयान

पूर्व क्रिकेटर ग्रांट फ्लावर ने कहा कि आईसीसी को लगता है कि जिम्बाब्वे क्रिकेट बोर्ड ने अपने आप को व्यवस्थित नहीं रखा और समय के साथ-साथ भ्रष्टाचार, धोखा-धड़ी और सरकारी हस्तक्षेप के मामले बढ़ते चले गए और इस लिहाज से आईसीसी संविधान के उल्लंघन के कारण उसे निलंबित कर दिया गया।

एम एस धोनी को पैराशूट रेजिमेंट के साथ ट्रेनिंग करने की मिली मंजूरी

महेंद्र सिंह धोनी ने दो महीने के लिए पैराशूट रेजिमेंट के साथ ट्रेनिंग के लिए आर्मी से इजाजत मांगी थी और अब सूत्रों के अनुसार खबर आ रही है कि उनकी इस अर्जी को आर्मी चीफ बिपिन सिंह रावत ने मंजूरी दे दी है। हालांकि ट्रेनिंग के बावजूद धोनी किसी ऑपेरशन का हिस्सा नही होंगे।

एशेज 2019: उस्मान ख्वाजा पहले टेस्ट तक फिट हो जाएंगे, कप्तान टिम पेन ने जताया भरोसा

कप्तान टिम पेन ने कहा, "मुझे नहीं लगता उस्मान की चोट गंभीर है। हमें उम्मीद है कि वह पहले टेस्ट के लिए पूरी तरह से फिट हो जाएंगे और चयन के लिए उपलब्ध होंगे।"

WI'A'vsIND'A', भारत ए ने पांचवें अनाधिकारिक वनडे में वेस्टइंडीज ए को 8 विकेट से हराया, सीरीज 4-1 से जीती

वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय ए टीम ने अपने पांचवें और अंतिम मैच में वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हरा दिया है। भारत की ओर से ऋतुराज गायकवाड़ ने सर्वाधिक 99 रन बनाए जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस जीत के साथ भारत ने यह सीरीज 4-1 से जीत ली।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 22 Jul 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now