Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News - दिनभर की बड़ी खबरें, 22 मार्च 2020

  • क्रिकेट की दिनभर की बड़ी और प्रमुख खबरों पर एक नजर
  • दिनभर की सभी प्रमुख और अहम खबरें एक साथ यहां पर पढ़िए
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 22 Mar 2020, 21:23 IST

चेन्नई सुपर किंग्स
चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से गेंदबाजी करना चाहती हैं पूनम यादव

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज स्पिन गेंदबाज पूनम यादव आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से गेंदबाजी करना चाहती हैं। उन्होंने आईपीएल में सीएसके की तरफ से खेलने की इच्छा जताई है। पूनम यादव ने अपनी ये अच्छी सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की है।

एम एस धोनी के लिए भारतीय टीम में वापसी करना मुश्किल होगा : वेंकटपति राजू

बाएं हाथ के पूर्व गेंदबाज वेंकटपति राजू के मुताबिक एम एस धोनी को भारतीय टीम में अपनी भूमिका को समझना होगा। चयनकर्ता इस वक्त भारतीय टीम में दो विकेटकीपरों पर इन्वेस्ट कर रहे हैं। वेंकटपति राजू ने कहा कि इस सीजन के आईपीएल आयोजन को लेकर अभी संशय बना हुआ है और इसीलिए धोनी की वापसी की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है।

यौन शोषण के आरोप में पूर्व भारतीय क्रिकेटर को किया गया सस्पेंड

पूर्व भारतीय बल्लेबाज अतुल बेडाडे को बड़ौदा वुमेंस टीम के कोच पद से निलंबित कर दिया गया है। उन पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगा है और इसी वजह से बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन ने जांच पूरी होने तक उन्हें उनके पद से हटा दिया है। एसोसिएशन ने ये फैसला तब लिया जब कुछ सीनियर खिलाड़ियों और उनके परिवार वालों ने बेडाडे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। बेडाडे पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने पिछले महीने ऊना में हुए वुमेंस सीनियर वनडे टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों से बदतमीजी की थी।

कोरोना से जंग जीतने के लिए सचिन की सलाह पर अमल कर रही हैं शेफाली

शेफाली वर्मा ने हिंदुस्तान टाइम्स में लिखे अपने लेख में बताया है कि वो सचिन तेंदुलकर की बात पर अमल कर रही हैं। शेफाली ने लिखा,'जहां तक स्वास्थ्य उपायों की बात है, मैं सचिन सर द्वारा बताई गई बातों पर अमल कर रही हूं। उन्होंने हाल ही में हाथ धोने, घर और कार्यस्थल पर स्वच्छता बनाए रखने के लिए ट्वीट किया थ। मैं वो सब फॉलो कर रही हूं।'

वीरेंदर सहवाग ने कोरोना वायरस पर दिया जागरुकता का संदेश, अपने अंदाज में बताए बचने के टिप्स

Advertisement

वीरेंदर सहवाग ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो कोरोनावायरस के लिए जागरुकता फैला रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है – सोशल डिस्टेंसिंग और साफ सफाई। वीरेंदर सहवाग की यह वीडियो काफी वायरल हो रही है। आप भी देखें वीडियो

Published 22 Mar 2020, 21:23 IST
Advertisement
Fetching more content...