Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 23 अप्रैल 2019

Enter caption

आईपीएल 2019, 41वां मैच: चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराया, वॉटसन शतक से चूके

चेन्नई में खेले गए आईपीएल 2019 के 41वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हराया। इस जीत के साथ चेन्नई सुपर किंग्स 16 अंकों के साथ पहले स्थान पर आ गए हैं और प्ले ऑफ के काफी करीब पहुंच गए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 175-3 का स्कोर बनाया, जिसे चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 विकेट खोकर आखिरी ओवर में हासिल कर लिया। शेन वॉटसन (96) को उनकी बेहतरीन पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।


किरण मोरे ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान

महेंद्र सिंह धोनी भले ही चेन्नई सुपर किंग्स को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल के 39वें मुकाबले में जीत हासिल न करवा पाए हों लेकिन उन्होंने अपनी धमाकेदार पारी से कई लोगों का दिल जरूर जीत लिया। बीसीसीआई की चयन समिति के पूर्व प्रमुख और भारत के पूर्व क्रिकेटर किरण मोरे धोनी की बल्लेबाजी के कायल हो गए हैं। उन्होंने कहा है कि सीएसके कप्तान इस वक्त पूरी फॉर्म में चल रहे हैं। उनको देखकर लगता है कि उम्र उनके लिए सिर्फ एक नंबर है।


आईपीएल 2019: मुंबई इंडियंस ने चोटिल अल्जारी जोसेफ की जगह ब्यूरेन हेंड्रिक्स को टीम में शामिल किया

मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को चोटिल अल्जारी जोसेफ के विकल्प की घोषणा की है। उनकी जगह मुंबई इंडियंस ने दक्षिण अफ्रीका के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ब्यूरेन हेंड्रिक्स को टीम में शामिल किया है। हेंड्रिक्स इससे पहले किंग्‍स XI पंजाब टीम का हिस्सा रह चुके हैं। वे इस सीजन बाकी बचे मैचों में अल्जारी जोसेफ की जगह लेंगे।


आरसीबी के खिलाफ एमएस धोनी की मंशा पर सवाल नहीं उठाए जा सकते: स्टीफन फ्लेमिंग

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ फंसे हुए मैच में महेंद्र सिंह धोनी का रन न लेना विवादों के घेरे में आ गया है। हालांकि, चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के फैसले का कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भरपूर समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि वह अंतिम ओवरों में अपने कप्तान की मंशा पर सवाल नहीं उठा सकते हैं। दरअसल, यह विवाद तब पैदा हुआ जब 19वें ओवर में नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े ब्रावो को धोनी ने एक रन लेकर स्ट्राइकर एंड पर आने से रोक दिया था। ऐसा उन्होंने कई बार किया।


वर्ल्ड कप 2019: विश्वकप में भारत को लेकर पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने दिया बड़ा बयान

भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को होने वाले मुकाबले को लेकर सरफराज से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एक कप्तान के रूप में मेरे लिए सभी मैच बराबर हैं। हमें हर टीम के खिलाफ मुकाबला जीतना होगा। सिर्फ भारत के खिलाफ ही नहीं। हम विश्वकप में हर टीम के खिलाफ इस तरह मैच खेलेंगे जैसे भारत के खिलाफ खेल रहे हों। हम अफगानिस्तान के खिलाफ भी ऐसे ही खेलेंगे जैसे भारत के खिलाफ खेल रहे हों। इससे हर टीम के खिलाफ हम बराबर से जीतने के लिए मेहनत करेंगे। भारत हमारी चिर प्रतिद्वंद्वी टीम है, इसमें कोई शक नहीं है लेकिन अन्य टीमों को भी कमतर नहीं आंका जा सकता है। हम सभी टीमों के खिलाफ समान जुझारूपन के साथ खेलेंगे।


क्रिकेट न्यूज: गौतम गंभीर बीजेपी के टिकट से पूर्वी दिल्ली से लड़ेंगे चुनाव

पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर को पूर्वी दिल्ली संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी द्वारा मैदान में उतारा गया है। सोमवार को पार्टी ने राजधानी के लिए उम्मीदवारों की दूसरी सूची को जारी की है। इनके अलावा नई दिल्ली संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से वरिष्ठ नेता मीनाक्षी लेखी को टिकट मिला है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now