Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 25 मई 2019 

FEATURED WRITER
न्यूज़
14.78K   //    25 May 2019, 22:42 IST

Enter caption


वर्ल्ड कप 2019, वॉर्मअप मैच: न्यूजीलैंड ने भारत को 6 विकेट से हराया, भारतीय गेंदबाजों ने भी किया निराश

लंदन में खेले गए भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप 2019 के वॉर्म अप मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 6 विकेट से हराया। भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 179 रनों पर ऑलआउट हो गए थे और न्यूजीलैंड ने इस स्कोर को 37.1 ओवरों में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। बल्लेबाजों के बाद भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा।


IND A vs SL A, पहला अनाधिकृत टेस्ट: भारतीय टीम ने पहले दिन बनाए 376 रन

बेलागवी के यूनियन जिमखाना ग्राउंड में आज से इंडिया ए और श्रीलंका ए के बीच पहले अनाधिकृत टेस्ट मैच की शुरूआत हुई। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्टंप्स के समय एक विकेट के नुकसान पर 376 रन बना लिए हैं। अभिमन्यु ईस्वरन 189 और जयंत यादव 6 रन बनाकर क्रीज पर हैं।


World Cup 2019: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभ्यास मैच में इंग्लैंड के कोच पॉल कोलिंगवुड फील्डिंग करने उतरे

वर्ल्ड कप 2019 के अभ्यास मैच इस समय चल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड के अभ्यास मैच में कुछ अलग घटना देखने को मिली। इंग्लैंड के सहायक कोच पॉल कोलिंगवुड फील्डिंग करने के लिए मैदान पर उतर गए। दरअसल उन्होंने अपने खिलाड़ियों को चोट से बचाने के लिए यह कदम उठाया। कोलिंगवुड 2001 से लेकर 2011 तक इंग्लैंड के लिए खेल चुके हैं और एक बेहतरीन ऑल राउंडर माने जाते थे।


World Cup 2019: अफगानिस्तान ने अभ्यास मैच में पाकिस्तान को हराया, दक्षिण अफ्रीका को भी मिली जीत

वर्ल्ड कप 2019 के अभ्यास मैचों का आगाज शुक्रवार से हो गया। इसमें अफगानिस्तान ने बड़ा उलटफेर करते हुए पाकिस्तान को 3 विकेट से हरा दिया। दूसरे अभ्यास मैच में दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को 87 रन से हरा दिया।


World Cup 2019: विजय शंकर अभ्यास सत्र के दौरान हुए चोटिल

वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर आई है। शुक्रवार को अभ्यास के दौरान ऑल राउंडर विजय शंकर को दाएं कंधे में चोट लगी। इसके बाद वे उसी वक्त मैदान छोड़कर चले गए। अभ्यास के दौरान खलील अहमद की गेंद को खेलने के प्रयास में विजय शंकर को चोट लगी। हालांकि यह चोट गहरी है या मामूली है, इसके बारे में अधिक जानकरी प्राप्त नहीं हुई है।


World Cup 2019: अजिंक्य रहाणे ने किया भारतीय टीम का समर्थन

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में अब कुछ दिन ही शेष बचे हैं। टूर्नामेंट की सभी टीमें इंग्लैंड पहुंच चुकी हैं। टीम का मनोबल सातवें आसमान पर है। ऐसे में भारतीय टेस्ट टीम के उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे का मानना है कि विश्वकप में हमारा देश बेहतरीन प्रदर्शन करेगा। 


क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019: माइकल वॉन ने चुनी टूर्नामेंट की सर्वश्रेष्ठ संयुक्त एकादश

माइकल वॉन की संयुक्त एकादश इस प्रकार से है:

रोहित शर्मा, डेविड वॉर्नर, विराट कोहली, बाबर आजम, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, शादाब खान, आदिल रशीद, पैट कमिंस, जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट। राशिद खान 12वें खिलाड़ी के रूप में।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...