Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 26 फरवरी 2019

Enter caption
EXPERT COLUMNIST
Modified 26 Feb 2019, 21:45 IST
न्यूज़
Advertisement

सुरेश रैना ने रचा इतिहास, टी20 में 8000 रन बनाने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने

सुरेश रैना टी20 क्रिकेट में 8000 रन बनाने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने यह कारनामा सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में पुडुचेरी के खिलाफ मैच के दौरान किया। रैना सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उत्तर प्रदेश के लिए खेल रहे हैं। टी20 में 8000 रन बनाने वाले वह क्रिस गेल, ब्रेंडन मैकलम, किरोन पोलार्ड, शोएब मलिक और डेविड वॉर्नर के बाद छठे खिलाड़ी हैं।


इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय महिला टीम का ऐलान, स्मृति मंधाना को बनाया गया कप्तान

स्मृति मंधाना (कप्तान), मिताली राज, दीप्ति शर्मा, जेमिमा रॉड्रिग्स, तानिया भाटिया, वेदा कृष्णामूर्ति, भारती फुलमाली, अनुजा पाटिल, एकता बिष्ट, कोमल जांजड़, पूनम यादव, राधा यादव, शिखा पांडे और अरुंधति रेड्डी।


आईपीएल 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का पहले दो हफ्तों का पूरा शेड्यूल

आईपीएल के 11 सीजन के इतिहास में अबतक रॉयल चैलैंजर्स बैंगलोर से हमेशा ही काफी उम्मीद रहती है, लेकिन अब तक टीम एक बार भी खिताब पर कब्जा करने में कामयाब नहीं हुई है। विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 23 मार्च को इस सीजन के पहले मुकाबले में गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलेगी।


आईपीएल 2019: दिल्ली कैपिटल्स का पहले दो हफ्तों का पूरा शेड्यूल

Advertisement

दिल्ली कैपिटल्स ने एकमात्र ऐसी टीम जो कि आजतक आईपीएल के फाइनल तक का सफर नहीं कर पाई है। आईपीएल के 12वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स का पहला मुकाबला 24 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुंबई में होगा। 


नैटवेस्ट टी20 ब्लास्ट में मिडिलसेक्स के लिए खेलेंगे एबी डीविलियर्स

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज़ और दिग्गज खिलाड़ी एबी डीविलियर्स कांउटी क्लब मिडिलसेक्स की तरफ से नैटवेस्ट टी20 ब्लास्ट में खेलेंगे। इस टी20 ब्लास्ट सीजन में मिडिलसेक्स के साथ डीविलियर्स इंग्लैंड कांउटी में अपना डेब्यू करेंगे । 35 साल के डीविलियर्स मिडिलसेक्स क्लब के लिए पहले सात टी20 मुकाबले में उपलब्ध रहेंगे।


IND vs AUS: पहले टी20 मुकाबले में मिली हार के बाद क्रुणाल पांड्या 

क्रुणाल पांड्या ने कहा कि हमारे द्वारा अच्छी गेंदबाजी करने का प्रयास किया गया और हमने लगभग कम रनों के स्कोर को बचा ही लिया था। हमें बस अपनी बल्लेबाजी को लेकर और भी सतर्क रहने की आवश्यकता है। 


IND U19 vs SA U19, दूसरा यूथ टेस्ट: पहले दिन दक्षिण अफ्रीका सिर्फ 152 रनों पर हुई ढेर 

तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफ़ील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे यूथ टेस्ट के पहले दिन भारतीय अंडर 19 टीम ने दक्षिण अफ्रीका अंडर 19 टीम को सिर्फ 152 रनों पर ढेर कर दिया। जवाब में स्टंप्स तक भारतीय टीम ने 34.5 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 112 रन बना लिए थे। भारत के मनीषी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट लिए। गौरतलब है कि भारतीय टीम दो मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 26 Feb 2019, 21:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit