Create

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 3 मार्च 2019

Enter caption

WI vs ENG: पांचवें वन-डे में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को 7 विकेट से हराया, सीरीज 2-2 से बराबरी पर समाप्त

सेंट लूसिया में खेले गए अंतिम वन-डे में मेजबान वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को 7 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही पांच मैचों की सीरीज 2-2 से बराबरी रही। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम 28।1 ओवर में 113 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए तेरहवें ओवर में वेस्टइंडीज ने 3 विकेट पर 115 रन बनाकर मैच जीत लिया। ओशेन थॉमस को मैं ऑफ़ द मैच चुना गया। क्रिस गेल ने सीरीज में 424 रन बनाए और मैन ऑफ़ द सीरीज रहे।


NZ vs BAN, पहला टेस्ट: न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को एक पारी और 52 रन से हराया

हैमिल्टन टेस्ट के चौथे दिन न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को एक पारी और 52 रन से हरा दिया। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए पूरी मेहमान टीम 429 रन बनाकर आउट हो गई। न्यूजीलैंड की पहली पारी में बनाए 6 विकेट पर 715 रन के जवाब में बांग्लादेश के बल्लेबाज बढ़त पार करने में नाकाम रहे। केन विलियमसन को नाबाद दोहरा शतक लगाने के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।


क्रिकेट न्यूज: अजय जडेजा ने वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम चुनी, धोनी को बनाया कप्तान

भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली की कप्तानी में इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप की तैयारियों में जोर-शोर से जुटी है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप से पहले खेले जा रहे वनडे सीरीज के दौरान भारतीय टीम अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे रही है। जहां भारतीय टीम कोहली के नेतृत्व में विश्व कप जीतने का सपना देख रही है वहीं पूर्व भारतीय खिलाड़ी अजय जडेजा ने एक बयान देकर सबको चौंका दिया है।


SA VS SL: पहले वनडे में दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को 8 विकेट से हराया, फाफ डू प्लेसी ने शानदार शतक जड़ा

दक्षिण अफ्रीका ने जोहान्सबर्ग में खेले गए पहले वनडे में श्रीलंका को 8 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 47 ओवर में ही 231 रनों पर ढेर हो गई, जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम ने 38.5 ओवर में सिर्फ दो विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। फाफ डू प्लेसी को उनकी शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।


IND vs AUS: एमएस धोनी के साथ बल्लेबाजी करने से आत्मविश्वास मिलता है- केदार जाधव

भारतीय बल्लेबाज केदार जाधव ने एमएस धोनी के साथ बल्लेबाजी करने को अपना विशेष अनुभव बताया। उन्होंने कहा कि वह धोनी के साथ बल्लेबाजी करके अपना सपना जी रहे हैं। पहले वनडे के दौरान एमएस धोनी और केदार जाधव ने अच्छी बल्लेबाजी की। इन दोनों बल्लेबाजों ने 5वें विकेट के लिए 141 रनों की अटूट साझेदारी की और भारत को मैच जितवाया। उन्होंने नाबाद 81रनों की पारी खेली जिसके लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment