Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 30 अगस्त 2019

एम एस धोनी
एम एस धोनी

IND vs SA: टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में एम एस धोनी को शामिल न करने की एमएसके प्रसाद ने बताई वजह

एमएसके प्रसाद ने कहा है कि धोनी दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली टी20 सीरीज में टीम चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे, इसी वजह से उन्हें टीम में जगह नहीं मिली।

भुवनेश्वर कुमार के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं चुने जाने का कारण सामने आया

रिपोर्ट है कि भुवनेश्वर कुमार को आराम नहीं दिया गया है। उन्होंने यह दावा किया कि अस्वस्थ होने के कारण वह चयन प्रक्रिया में शामिल नहीं हो पाए हैं। आपको बता दें कि 29 वर्षीय भुवनेश्वर विश्व कप 2019 का हिस्सा थे और उन्हें पूरी वेस्टइंडीज सीरीज के लिए टीम में चुना गया था।

अम्बाती रायडू ने संन्यास से की वापसी, हैदराबाद के लिए एक बार फिर से खेलने को तैयार

अम्बाती रायडू ने गुरूवार को हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के सीओए को लिखा कि वो चयन के लिए उपलब्ध हैं। उन्होंने लिखा, "मैं (अंबाती रायुडू) आपके सूचित करना चाहता हूं कि मैं संन्यास से बाहर आना चाहता हूं और क्रिकेट के सभी प्रारूपों में खेलना चाहता हूं।"

Ashes 2019: चौथे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की 13 सदस्यीय टीम घोषित, जेम्स एंडरसन हुए बाहर

जो रूट (कप्तान), रोरी बर्न्स, जेसन रॉय, जो डेनली, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), जोस बटलर, बेन स्टोक्स, सैम करन, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच, क्रेग ओवर्टन

Ashes 2019: चौथे टेस्ट से पहले मिचेल स्टार्क को लेकर रिकी पोंटिंग ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

रिकी पोंटिंग ने कहा कि अगर लीड्स टेस्ट में मिचेल स्टार्क टीम में होते तो शायद मैच का नतीजा कुछ और होता। स्टार्क अपनी यॉर्कर गेंदों से बेन स्टोक्स को उस मैच में आसानी से इतने रन नहीं बनाने देते। बेन स्टोक्स ने उस मैच में नाबाद 135 रनों की पारी खेली थी।

अर्जुन अवॉर्ड मिलने के बाद रविंद्र जडेजा ने भारत सरकार के लिए भेजा खास सन्देश

जडेजा ने बीसीसीआई के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अर्जुन अवॉर्ड पाने वाले सभी खिलाड़ियों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि अर्जुन अवॉर्ड मिलना एक जिम्मेदारी के जैसा होता है। मैं आगे भी टीम इंडिया के लिए अच्छा प्रदर्शन करता रहूँगा और भारतीय टीम की जीत में अहम योगदान निभाता रहूँगा।

Duleep Trophy 2019: तीसरे मैच में इंडिया ग्रीन ने पहली पारी में बनाये 440 रन, इंडिया रेड की भी ठोस शुरुआत

केएससीए क्रिकेट ग्राउंड, अलूर में खेले जा रहे दिलीप ट्रॉफी 2019 के तीसरे मुकाबले में इंडिया ग्रीन ने इंडिया रेड के खिलाफ पहली पारी में 440 रन बनाये, जिसके जवाब में इंडिया रेड ने दूसरे दिन की समाप्ति तक 140/2 का स्कोर बना लिया है। स्टंप्स के समय करुण नायर (77*) और महिपाल लोमरोर (22*) नाबाद थे।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now