Create
Notifications
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 4 अगस्त 2019 

  • युवराज सिंह की धुआंधार पारी के बीच गंभीर का चौंकाने वाला खुलासा, मुरली विजय ने किया हैरान
FEATURED COLUMNIST
न्यूज़
Modified 05 Aug 2019, 00:30 IST
भारत की 2019 में पहली टी20 सीर
भारत की 2019 में पहली टी20 सीरीज जीत

WI vs IND, दूसरा टी20: भारत ने वेस्टइंडीज को 22 रनों से हराया, सीरीज में हासिल की 2-0 से अजेय बढ़त  

फ्लोरिडा में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबले में भारत ने डीएलएस नियम के तहत वेस्टइंडीज को 22 रनों से हराया और सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 167-5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में मैच रोके जाने तक विंडीज ने 15.3 ओवर में 98-4 का स्कोर ही बनाया था।

एशेज 2019, पहला टेस्ट: चौथे दिन स्टीव स्मिथ और मैथ्यू वेड के शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया की पकड़ मजबूत, इंग्लैंड पर हार का खतरा मंडराया

एजबेस्टन में चल रहे एशेज 2019 के चौथे दिन के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम की स्थिति काफी मजबूत हो गई है। चौथे दिन स्टंप्स के समय इंग्लैंड का स्कोर 13-0 रहा और मैच के पांचवें दिन उन्हें जीतने के लिए 385 रन बनाने होंगे, या फिर मुकाबला ड्रॉ कराने के लिए पूरे दिन बल्लेबाजी करनी होगी। इससे पहले ऑस्ट्रलिया ने अपनी दूसरी पारी 487-7 के स्कोर पर घोषित की और इंग्लैंड को जीतने के लिए 398 रनों का लक्ष्य दिया।

ग्लोबल टी20 कनाडा, 2019: युवराज सिंह ने खेली छक्कों से भरी धुआंधार अर्धशतकीय पारी, टीम को मिली हार

कनाडा में चल रही ग्लोबल टी20 लीग के दूसरे सीजन में युवराज सिंह का बेहतरीन प्रदर्शन अभी भी जारी है। युवी ने संन्यास लेने के बाद अपना पहला अर्धशतक लगाया, लेकिन वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। टोरंटो नेशनल्स की यह 4 मैचों के बाद तीसरी हार है और वो अंक तालिका में पांचवें स्थान पर हैं। उनके लिए सेमीफाइनल की राह काफी मुश्किल हो गई है। युवी ने एक विकेट लिया, तो फील्डिंग करते हुए दो कैच भी लिए।

 नवदीप सैनी के करियर को खत्म करना चाहते थे भारत के कुछ पूर्व खिलाड़ी- गौतम गंभीर

नवदीप सैनी के इस शानदार प्रदर्शन के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर का गुस्सा भड़क गया। उन्होंने भारत के दो पूर्व क्रिकेटरों को अपने निशाने पर रखा, जिन्होंने नवदीप सैनी के करियर के खत्म होने की बात कही थी।

तमिलनाडू प्रीमियर लीग में आर अश्विन के खिलाफ बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते दिखे मुरली विजय

Advertisement

डिंडीगुल ड्रैगंस के सबसे प्रमुख बल्लेबाज मुरली विजय अश्विन के ओवर में दाएं नहीं बल्कि बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते हुए दिखे। यह नजारा देख सभी हैरान थे। यही नहीं उन्होंने बाएं हाथ से खेलते हुए अच्छे शॉट्स भी लगाए।

भारत vs वेस्टइंडीज: नवदीप सैनी एक युवा प्रतिभा है, उनका भविष्य उज्जवल है- विराट कोहली

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को पहले टी-20 के बाद तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को युवा प्रतिभा बताते हुए कहा कि उनका भविष्य उज्जवल है। उन्होंने शानदार डेब्यू कर पहले टी-20 में भारत को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

नवदीप सैनी को लेकर गौतम गंभीर के आरोप को लेकर बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान की प्रतिक्रिया सामने आई

नवदीप सैनी के भारतीय टीम में डेब्यू करने के साथ ही गौतम गंभीर ने भारत के पूर्व खिलाड़ी बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने इन दिग्गज क्रिकेटरों पर आरोप लगाया था कि वह नवदीप सैनी के करियर को शुरू होने से पहले ही खत्म कर देना चाहते थे। जिसके बाद गंभीर ने 2013 में नवदीप सैनी को दिल्ली की टीम में शामिल कराने के लिए इन दोनों खिलाड़ियों को अपने निशाने पर लिया था।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Published 05 Aug 2019, 00:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit