COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 6 मार्च 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
3.28K   //    06 Mar 2019, 22:05 IST

Enter caption

IND vs AUS: मैदान में मिलने पहुंचे प्रशंसक के साथ महेंद्र सिंह धोनी ने खेला लुका छुपी का खेल

बदलते वक्त और करियर के ढलान के बावजूद महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसकों की संख्या में कोई कमी नहीं आई है। धोनी आज भी अपने प्रशंसको के बीच खासा लोकप्रिय हैं। प्रशंसक आज भी उनकी एक झलक के लिए मैदान तक खिंचे चले आते हैं। ऐसा ही एक घटना नागपुर में खेले गए भारत और ऑस्ट्रेलिया के दूसरे एकदिवसीय मैच में भी देखने को मिली, जब एक फैन उनसे मिलने की खातिर मैदान के बीचों बीच आ पहुंचा। हालांकि धोनी ने इस प्रशंसक को थोड़ी और मेहनत कराते हुए उसके साथ लुका छुपी का खेल खेला तब जाकर फैन की मुराद पूरी की।

क्रिकेट न्यूज़: डॉक्यू ड्रामा में नजर आएंगे एमएस धोनी, टीजर हुआ लॉन्च

दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी अपने बारे में कुछ ऐसे रहस्य का खुलासा करेंगे जिन्हें कोई नहीं जानता है। वह डॉक्यूमेंट्री सीरीज के माध्यम से अपनी जिंदगी से जुड़े खुलासे करने वाले हैं। इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

वनडे और टी20 विश्व कप भारत से बाहर ले जाने के लिए आईसीसी स्वतंत्र: बीसीसीआई

हाल ही में ही अपनी तिमाही बैठक में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से कहा था कि अगर उसे टी-20 विश्व कप 2021 और वनडे विश्व कप-2023 की मेजबानी करनी है तो उसे टैक्स में छूट देनी होगी। अगर बीसीसीआई ऐसा नहीं कर पाता है तो उसे मेजबानी खोनी पड़ सकती है। आईसीसी की यह चेतावनी का बीसीसीआई पर ज्यादा असर नहीं हुआ है। उसने कहा है कि आईसीसी चाहे तो विश्व कप को भारत से बाहर ले जा सकती है।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2019: अजिंक्य रहाणे चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर

दिग्गज भारतीय बल्लेबाज और मुंबई टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे चोट के कारण सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से बाहर हो गए हैं। सुपर लीग के मैचों में टीम की कमान अब श्रेयस अय्यर सम्भालेंगे।

WI vs ENG: पहले टी20 में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को चार विकेट से हराया

Advertisement

इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को सेंट लूसिया में खेले गए पहले टी20 में चार विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 160/8 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में इंग्लैंड ने 19वें ओवर में ही जीत हासिल कर ली। जॉनी बैर्स्टो को 68 रनों की उम्दा पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Topics you might be interested in:
SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...