Create
Notifications

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 6 मई 2019

Enter caption
निशांत द्रविड़

महिला टी20 चैलेंज: ट्रेलब्लेज़र्स ने सुपरनोवाज को रोमांचक मुकाबले में दो रन से हराया, स्मृति मंधाना की शानदार पारी

जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए महिला टी20 चैलेंज के पहले मैच में ट्रेलब्लेज़र्स ने सुपरनोवाज को रोमांचक मुकाबले में दो रनों से हरा दिया। ट्रेलब्लेज़र्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए "प्लेयर ऑफ़ द मैच" स्मृति मंधाना के बेहतरीन 90 रनों की बदौलत 140/5 का स्कोर खड़ा किया, जिसके जवाब में सुपरनोवाज 138/6 का स्कोर ही बना सकी।

ऑस्ट्रेलिया XI ने न्यूजीलैंड XI को रोमांचक मुकाबले में एक विकेट से हराया

ऑस्ट्रेलिया एकादश ने ब्रिस्बेन में खेले गए एकदिवसीय मुकाबले में न्यूजीलैंड एकादश को 1 विकेट से हरा दिया। यह मैच दोनों टीमों के बीच विश्व कप की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए खेला गया। न्यूजीलैंड ने पहले खेलते हुए 215 रन बनाये, जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट खोकर 49वें ओवर में मैच जीत लिया।

आईपीएल 2019: मुंबई इंडियंस की जबरदस्त जीत और कोलकाता नाइट राइडर्स के प्लेऑफ से बाहर होने पर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

गौतम गंभीर ने फिर किया पलटवार, कहा अफरीदी मानसिक रूप से 16 साल के ही हैं

अफरीदी के दूसरी बार पलटवार करने के बाद गौतम गंभीर भी चुप नहीं बैठे। उन्होंने फिर अफरीदी को लताड़ लगा दी। उन्होंने कहा कि अफरीदी अब भी मानसिक रूप से 16 साल के ही हैं।

आईपीएल 2019: केदार जाधव प्लेऑफ से बाहर

विश्व कप के लिए टीम इंडिया के अहम सदस्यों में से एक केदार जाधव के कंधे में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि चोट लगने की वजह से प्लेऑफ में केदार जाधव की खेलने की संभावना ना के बराबर है।

वर्ल्ड कप 2019: भारत-पाकिस्तान मुकाबले के टिकट 48 घंटे में ही बिके

भारत और पाकिस्तान के रिश्ते भले ही सरहदों पर तल्ख रहते हों लेकिन इनके बीच होने वाले क्रिकेट मैच को लेकर लोगों में गजब की दीवानगी रहती है। इन दोनों टीमों का मैच देखने के लिए भारत या पाकिस्तान ही नहीं बल्कि दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी टीवी के सामने चिपककर बैठ जाते हैं। अब इन दोनों टीमों का एक बार फिर विश्व कप 2019 में आमना-सामना होने जा रहा है।

आईपीएल 2019: कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम में था तनाव का माहौल, साइमन कैटिच का बड़ा खुलासा

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कहा कि टीम ने टूर्नामेंट में अच्छी शुरुआत की थी। हालांकि, उसके बाद टीम बुरी तरह लड़खड़ा गई और लगातार अपने छह मैच गंवा दिए। इसके बाद खिलाड़ियों के बीच दूरियां बढ़ने लगीं। कोलकाता टीम की फ्रैंचाइजी को समय रहते इसका हल निकालने की जरूरत थी पर उसने ऐसा नहीं किया, जिसका परिणाम सबके सामने है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...