Create
Notifications

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 7 दिसंबर 2019

विराट कोहली (Photo-)
विराट कोहली (Photo-Bcci)
सावन गुप्ता
visit

IND vs WI: विराट कोहली ने छक्का लगाने के बाद अजीबोगरीब इशारा करने का कारण बतायाविराट कोहली ने मैच के बाद बताया कि जमैका में 2017 में एक टी20 मैच के दौरान मुझे आउट करने के बाद गेंदबाज विलियम्स ने कुछ इस तरह का इशारा किया था। मैंने भी इसका जवाब देते हुए कुछ वही चीज यहाँ दोहराई। उल्लेखनीय है कि उस मैच में कोहली 39 रन पर खेल रहे थे और केसरिक की गेंद पर सुनील नरेन के हाथों मिडऑन पर कैच आउट हो गए थे।

जब 2017 में केसरिक विलियम्स ने विराट कोहली को आउट करने के बाद किया था 'नोटबुक' सेलिब्रेशन

जब 2017 में भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर गई थी, तब केसरिक विलियम्स ने विराट कोहली को आउट करने के बाद कुछ ऐसा ही सेलिब्रेशन किया था। विराट कोहली ने शुक्रवार को हुए पहले टी20 मुकाबले में उसका ही जवाब दिया।

IND vs WI: विराट कोहली के अनोखे सेलिब्रेशन पर किरोन पोलार्ड का बड़ा बयान

पोलार्ड ने मैच के बाद कहा कि विराट कोहली काफी रचनात्मक खिलाड़ी हैं। वो एक महान बल्लेबाज हैं और लगातार वो दुनिया को दिखाते हैं कि क्यों वो वर्ल्ड के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं। जो भी वो मैदान पर करते हैं वो खेल का एक हिस्सा है। कोहली जैसा एक खिलाड़ी होना चाहिए, जिससे आप रन बनाने के लिए उत्साहित हों।

IND vs WI: अपनी तूफानी पारी के बाद केएल राहुल ने दी प्रतिक्रिया

वेस्टइंडीज के खिलाफ हैदराबाद टी20 मैच में तूफानी पारी खेलने वाले केएल राहुल ने अगले साल होने वाले टी20 विश्वकप के लिए प्रतिक्रिया दी है। राहुल ने कहा कि विश्वकप के लिए टीम में जगह बनाने की चिंता किये बिना मैं खेलना चाहता हूँ। आगे उन्होंने यह भी कहा कि मुझे मौका मिला है जिसका फायदा उठाना है।

Hindi Cricket News: युवराज सिंह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 में खराब फील्डिंग को लेकर दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम के खराब फील्डिंग को लेकर पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने बड़ा ट्वीट किया है। उन्होंने ये ट्वीट वेस्टइंडीज की पारी समाप्त होने के बाद की। इसमें युवराज ने लिखा कि भारत ने आज काफी खराब फील्डिंग की। युवा खिलाड़ी जल्दी गेंद के नीचे नहीं आ पा रहे हैं। क्या काफी ज्यादा क्रिकेट इसका कारण है ?

Hindi Cricket News: अंडर 19 विश्वकप के लिए पाकिस्तानी टीम का हुआ ऐलान

अब्दुल वाहिद बंगालजई, हैदर अली, मोहम्मद शहजाद, मोहम्मद हुरैरा, मोहम्मद इरफ़ान खान, रोहैल नजीर, अब्बास अफरीदी, फहाद मुनीर, कासिम अकरम, आमिर अली, अरीश अली खान, आमिर खान, नसीम शाम, ताहिर हुसैन, मोहम्मद हैरिस।

PAK vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम घोषित, दस साल बाद खिलाड़ी की वापसी

अजहर अली (कप्तान), आबिद अली, अशद शफीक, बाबर आजम, फवाद आलम, हारिस सोहैल, इमाम उल हक, इमरान खान, कासिफ भाटी, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद रिजवान, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, यासिर शाह, उस्मान शिनवारी।

Hindi Cricket News: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी

जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरेस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जॉस बटलर, जैक क्रावली, सैम करन, जो डेनली, जैक लीच, मैथ्यू पर्किन्सन, ओली पोप, डोमिनिक सिब्ले, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now