Create
Notifications
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 8 अक्टूबर 2019 

  • क्रिकेट में आज की प्रमुख खबरों पर एक नजर
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 08 Oct 2019, 20:34 IST

 स्टुअर्ट बिन्नी
स्टुअर्ट बिन्नी

विजय हज़ारे ट्रॉफी 2019-20: 15वें दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

विजय हजारे ट्रॉफी के पन्द्रहवें दिन 18 टीमों के बीच कुल 9 मैच खेले गए। हरियाणा की टीम का शर्मनाक प्रदर्शन जारी रहा। इसके अलावा शिखर धवन की टीम को हार का सामना करना पड़ा। स्टुअर्ट बिन्नी ने शतक जड़ा लेकिन उनकी टीम को भी पराजय का सामना करना पड़ा।

श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज़ के लिए ऑस्ट्रेलिया ने घोषित की टीम

इस महीने के अंत में होने वाली श्रीलंका के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज़ के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम घोषित की है। श्रीलंका के तुरंत बाद ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान के खिलाफ भी टी-20 सीरीज खेलनी है और इसी टीम के साथ वे पाकिस्तान का भी सामना करेंगे।

रोहित शर्मा की तारीफ में बोले शोएब अख्तर- सहवाग से बेहतर है रोहित की तकनीक

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है। अख्तर ने रोहित की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि उनकी टेक्नीक महान भारतीय ओपनर वीरेंदर सहवाग से भी बेहतरीन है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ विजाग में खेले गए पहले टेस्ट के दौरान रोहित शर्मा शानदार फॉर्म में थे और उन्होंने दोनों पारियों में शतक जड़ा था।

चोट की वजह से काफी लम्बे समय तक क्रिकेट से दूर रहेंगे जेसन बेहरनडॉर्फ़

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरनडॉर्फ़ ने आगामी क्रिकेट सीजन 2019-20 सत्र के लिए खुद को अनुपलब्ध बताया है। उन्होंने यह निर्णय रीढ़ की हड्डी ऑपरेशन कराने के लिया है और इसी वजह से वो काफी लम्बे समय तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। बेहरनडॉर्फ़ ने इसकी पुष्टि मंगलवार को की। वो अगले हफ्ते इस ऑपरेशन के लिए न्यूजीलैंड के लिए रवाना होंगे। यह वही चोट है, जिसकी वजह से ऑस्ट्रेलिया के जेम्स पैटिनसन कई सालों तक क्रिकेट से दूर रहे।

दूसरे टी20 मेें जीत के साथ श्रीलंका ने सीरीज़ पर जमाया कब्जा

Advertisement

लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 35 रनों से हराते हुए टी-20 सीरीज पर अपना कब्जा जमा लिया। श्रीलंका के 182/6 के स्कोर के जवाब में पूरी पाक टीम 19 ओवर में 147 रन बनाकर आउट हो गई, श्रीलंका के भानुका राजापक्षा को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया। श्रीलंका ने टी-20 में पहले रैंकिंग पर काबिज पाकिस्तान के खिलाफ पहली टी-20 सीरीज जीती है। गौरतलब है कि श्रीलंका की टीम में ज़्यादातर खिलाड़ी युवा थे। सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच भी लाहौर में होगा।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Published 08 Oct 2019, 20:34 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit