Create
Notifications

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 9 मार्च 2019

Enter caption
Naveen Sharma
visit

IND vs AUS: अगले दो वनडे में एमएस धोनी को आराम

दिग्गज विकेटकीपर एमएस धोनी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले अगले दो मैचों के लिए आराम दिया गया है,उनकी जगह पर आगामी मैचों में ऋषभ पंत खेलेंगे। विश्वकप को ध्यान में रखते हुए यह बदलाव किया गया है। शुक्रवार को भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने इस बात की पुष्टि की है।

IND vs ENG: तीसरे टी20 में इंग्लैंड की महिला टीम ने भारत को हराकर 3-0 से सीरीज जीती

गुवाहाटी के बरसापाड़ा स्टेडियम में इंग्लैंड की महिला टीम ने भारतीय टीम को तीसरे टी20 में बेहद करीब जाकर एक रन से हराकर सीरीज 3-0 से जीत ली। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 119 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर 118 रन बना पाई। इंग्लैंड की केट क्रॉस को प्लेयर ऑफ़ द मैच और डेनियल वायट को प्लेयर ऑफ़ द सीरीज चुना गया।

WI vs ENG: दूसरे टी20 मैच में इंग्लैण्ड ने वेस्टइंडीज को 137 रनों से हराया

सेंट किट्स में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में इंग्लैण्ड ने मेजबान वेस्टइंडीज़ को 137 रनों के बड़े अंतर से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैण्ड की टीम ने 182 रन बनाये जिसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 11.5 ओवरों में ही सिर्फ 45 रनों पर सिमट गई। युवा सैम बिलिंग्स को उनके तूफानी 87 रनों की शानदार पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। इंग्लैंड ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, शोएब मलिक बने कप्तान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 22 मार्च से यूएई में शुरू होने वाली आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान किया गया है। नियमित कप्तान सरफराज खान को आराम दिया गया है, उनकी अनुपस्थिति में टीम की कमान अनुभवी शोएब मलिक सम्भालेंगे। टीम में उमर अकमल और मोहम्मद आमिर की वापसी हुई है।

Hindi Cricket News सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाईलाइटस और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now