Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 9 सितंबर 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
09 Sep 2019, 22:34 IST

महेंद्र सिंह धोनी - ऋषभ पंत
महेंद्र सिंह धोनी - ऋषभ पंत

महेंद्र सिंह धोनी से तुलना किए जाने पर ऋषभ पंत ने दिया अहम बयान

"मैं कभी-कभी धोनी से अपनी तुलना करने के बारे में सोचता हूं लेकिन यह बहुत ही कठिन है। अगर मैं उनसे सीख रहा हूं, तो यह संभव नहीं है कि मैं एक ही रात में उनकी लीग में शामिल हो जाऊंगा।"

अनिल कुंबले ने जसप्रीत बुमराह को लेकर की बड़ी भविष्वाणी

"बुमराह आने वाले समय में टीम इंडिया के सबसे बड़े तेज गेंदबाज बनेंगे। वह जानते हैं कि उनको कब और किस बल्लेबाज को कौन सी गेंद करनी है। यही बात बुमराह को बाकी सभी गेंदबाजों से अलग बनाती है। 

अमोल मजूमदार को दक्षिण अफ्रीका का अंतरिम बल्लेबाजी कोच बनाया गया

भारत के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए अमोल मजूमदार को दक्षिण अफ़्रीकी टीम का अंतरिम बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया है। अमोल मजूमदार ने 1994 में मुंबई के लिए हरियाणा के खिलाफ खेलते हुए अपना प्रथम श्रेणी क्रिकेट डेब्यू किया था। घरेलू क्रिकेट में उनका प्रदर्शन निरंतर अच्छा था। 

BAN vs AFG, एकमात्र टेस्ट: अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 224 रनों से हराया, राशिद खान का जबरदस्त प्रदर्शन

चटगांव में खेले गए एकमात्र टेस्ट मैच में अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को 224 रनों से बुरी तरह हरा दिया। 398 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम खेल के पांचवे दिन सिर्फ 173 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। अफगानिस्तान की तरफ से कप्तान राशिद खान ने दोनों पारियों को मिलाकर 11 विकेट चटकाए और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। अफगानिस्तान की टेस्ट क्रिकेट में ये दूसरी जीत है।

Ashes 2019: आखिरी टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में कोई बदलाव नहीं

एशेज 2019 के पांचवे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है। जो टीम चौथे टेस्ट मैच के लिए थी, उसे ही बरकरार रखा गया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

Under 19 Asia Cup: भारत ने अफगानिस्तान को हराया, पाकिस्तान ने दर्ज की पहली जीत

श्रीलंका में खेले जा रहे अंडर-19 एशिया कप में ग्रुप ए में आज भारत ने अफगानिस्तान और पाकिस्तान ने कुवैत को हराया। भारतीय टीम ने 3 विकेट से जीत हासिल की तो वहीं पाकिस्तान ने 163 रनों से विशाल जीत हासिल की।

IND A vs SA A, पहला अनाधिकारिक टेस्ट: भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका को पहली पारी में 164 रनों पर समेटा

तिरुवनंतपुरम में खेले जा रहे पहले अनाधिकारिक चार-दिवसीय मैच के पहले दिन भारत ए ने दक्षिण अफ्रीका ए को पहली पारी में 164 रनों पर समेट दिया है। जवाब में स्टम्प्स तक भारतीय टीम ने 129/2 का स्कोर बना लिया था। भारतीय टीम अभी पहली पारी के आधार पर 35 रन पीछे है, जबकि उसके आठ विकेट सुरक्षित हैं। पहले दिन की समाप्ति तक क्रीज पर शुभमन गिल (66*) और अंकित बावने (6*) नाबाद थे।

स्टीव हार्मिसन ने स्टीव स्मिथ को बताया धोखेबाज 

हार्मिसन ने कहा कि स्मिथ ने मैदान के अंदर भले ही शानदार प्रदर्शन किया हो लेकिन दुनिया उन्हें हमेशा एक धोखेबाज के रूप में याद रखेगी। मुझे नहीं लगता आप स्मिथ को माफ़ कर सकते हैं। जब आप एक धोखेबाज के रूप में जाने जाते हैं, जो कि वो हैं। उन्होंने जो किया वो अंतिम समय तक उसी धोखेबाजी के लिए जाने जायेंगे।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...