Create
Notifications

"मेरे हिसाब से केन विलियमसन इस समर सीजन विराट कोहली से ज्यादा रन बनाएंगे"

केन विलियमसन और विराट कोहली
केन विलियमसन और विराट कोहली
सावन गुप्ता

इंग्लैंड (England Cricket Team) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बयान दिया था कि विराट कोहली (Virat Kohli) को भारतीय होने के कारण महान माना जाता है। अगर उनकी जगह केन विलियमसन (Kane Williamson) भारतीय खिलाड़ी होते तो उन्हें महान कहा जाता। अब इसी कड़ी में एक और बड़ी प्रतिक्रिया माइकल वॉन ने दी है। उन्होंने कहा है कि केन विलियमसन इस समर सीजन विराट कोहली से ज्यादा रन बनाएंगे।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से खेला जाएगा। इस मैच का आयोजन इंग्लैंड में ही होगा। उनके मुताबिक दोनों ही दिग्गज बल्लेबाज इस मुकाबले में जबरदस्त तैयारी के साथ आएंगे और एक दूसरे से आगे निकलने की कोशिश करेंगे।

ये भी पढ़ें: "IPL में मोईन अली को नंबर 3 पर प्रमोट करना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मास्टर स्ट्रोक साबित हुआ"

विराट कोहली से ज्यादा रन केन विलियमसन बनाएंगे - माइकल वॉन

स्पार्क स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान माइकल वॉन ने दोनों प्लेयर्स को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से कई सारे लोग विराट कोहली के बारे में बात कर रहे हैं, चाहें वो इसे पसंद करें या ना करें। इंग्लैंड की परिस्थितियों में पिछली बार विराट कोहली ने अच्छी बल्लेबाजी की थी लेकिन इसके अलावा उन्होंने स्ट्रगल किया है। मेरे हिसाब से केन विलियमसन इस समर सीजन विराट कोहली से कुछ ज्यादा रन बना सकते हैं।

वॉन ने आगे विलियमसन की प्रशंसा की और सभी प्रारूपों में उनके आंकड़ों पर प्रकाश डाला। हालांकि उन्होंने कहा कि कीवी स्टार सुर्खियों में नहीं है क्योंकि उनके पास अपने भारतीय समकक्ष (विराट कोहली) जैसे सोशल मीडिया फॉलोअर्स और एंडोर्समेंट डील नहीं हैं। वॉन ने कहा कि विलियमसन के पास 100 मिलियन इन्स्टाग्राम फ़ॉलोअर नहीं हैं और वह 30 से 40 मिलियन डॉलर कमर्शियल डील से नहीं कमाते जो विराट कोहली कमाते हैं।

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप में हो सकते हैं कई बड़े बदलाव, टीमों की संख्या बढ़ाई जा सकती है


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...