Create
Notifications

"जब विराट कोहली ने मुझे छक्का लगाया तो मैं निराश नहीं हुआ था"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST
Modified 01 May 2021
न्यूज़

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लेफ्ट ऑर्म स्पिनर हरप्रीत बरार (Harpreet Brar) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ अपने शानदार प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हरप्रीत बरार ने कहा कि जब आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने उनके खिलाफ छक्का लगाया तो वे निराश नहीं हुए।

हरप्रीत बरार ने आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया और अपने पहले ही मुकाबले में मैन ऑफ द मैच चुने गए। हरप्रीत बरार ने विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल और एबी डीविलियर्स जैसे दिग्गज बल्लेबाजों का विकेट लेकर आरसीबी के बैटिंग क्रम को धराशायी कर दिया। उन्होंने सबसे पहले बल्लेबाजी में अपना जलवा दिखाया और ताबड़तोड़ 25 रन बनाए और इसके बाद गेंदबाजी के दौरान 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट झटके।

ये भी पढ़ें: के एल राहुल ने हरप्रीत बरार के जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

विराट कोहली को लेकर हरप्रीत बरार का बयान

पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद हरप्रीत बरार ने कहा,

जब विराट कोहली ने मेरे खिलाफ छक्का लगाया तो मैं निराश नहीं हुआ क्योंकि एक गेंदबाज को वापसी का दूसरा मौका हमेशा मिलता है। मेरा पहला आईपीएल विकेट कोहली का विकेट था औऱ ये मेरे लिए हमेशा काफी स्पेशल रहेगा। उस विकेट के बाद मेरा फ्लो बन गया और बॉडी खुल गई। इस तरह का विकेट मिलने के बाद आपको कॉन्फिडेंस मिलता है और चीजें सही होने लगती हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 के 26वें मैच में पंजाब किंग्स ने अहमदाबाद में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 34 रनों से हराया और अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गए। पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 179/5 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में आरसीबी 145/8 का स्कोर ही बना सकी। केएल राहुल ने 91 रनों की बेहतरीन नाबाद पारी खेली। पंजाब किंग्स की यह 7 मैचों में तीसरी जीत है, वहीं आरसीबी की यह 7 मैचों में सिर्फ दूसरी हार है।

ये भी पढ़ें: केकेआर ने IPL मुकाबलों को बोरिंग बना दिया है, मैं उन्हें फास्ट फॉरवर्ड करके देखुंगा - वीरेंदर सहवाग

Published 01 May 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now