Create
Notifications

अर्जुन तेंदुलकर को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने को लेकर बड़ा अपडेट

अर्जुन तेंदुलकर को अब तक डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है
अर्जुन तेंदुलकर को अब तक डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है
reaction-emoji
निरंजन

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हेड कोच महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने आईपीएल (IPL) में बचे शेष मैचों में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के प्लेइंग इलेवन में आने की संभावनाओं पर बात की है। उनका कहना है कि टीम में खेलने के लिए हर कोई विकल्प है। हालांकि उन्होंने पूरी तरह से खुलकर किसी का नाम नहीं लिया।

जयवर्धने का कहना है कि टीम में हर कोई एक विकल्प है। यह मैचअप के बारे में है कि हम कैसे मैच जीत सकते हैं। हमारी प्राथमिकता यह सुनिश्चित करना है कि हमें सही मैचअप मिले और हमारे पास योजनाओं को लागू करने की क्षमता हो।

आगे जयवर्धने ने कहा कि हम अपनी पहली जीत हासिल करने में कामयाब रहे, इसलिए यह आत्मविश्वास वापस लाने के लिए कुछ जीतों को एक साथ जोड़ने के बारे में है। टीम में बेस्ट लोगों को शामिल करने की कोशिश करेंगे। अगर अर्जुन उन लोगों में से एक है जिन पर हम विचार करते हैं, तो हाँ। लेकिन यह सब उस संयोजन पर निर्भर करता है जो हम चाहते हैं।

🎙️ Mahela Jayawardene will be answering questions from the media ahead of #GTvMI: Follow the thread or watch it live 👇IG: bit.ly/MahelaPC-IGFB: bit.ly/MahelaPC-FB#OneFamily #DilKholKe #MumbaiIndians @MahelaJay https://t.co/0Mf4rW2mMt

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर के ऊपर बोली लगाई थी। अर्जुन को 30 लाख रूपये की राशि के साथ टीम में शामिल किया गया था। इससे पिछले साल भी मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर को अपनी टीम में शामिल किया था। हालांकि अर्जुन तेंदुलकर को अब तक डेब्यू करने का मौका नहीं मिल पाया है।

इस सीजन मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन सबसे खराब रहा है। अन्य सभी टीमों ने मुंबई की तुलना में अच्छा खेल दिखाया है। मुंबई इंडियंस को लगातार आठ मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। एक मैच में मुंबई ने जीत हासिल की है। ऐसे में कहा जा सकता है कि प्लेऑफ़ से बाहर होने के बाद टीम की बेंच स्ट्रेंथ को आजमाने का मौका रहेगा।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...