Create
Notifications

IPL 2022, PBKS vs LSG: 42वें मैच का प्रीव्यू, सीधा प्रसारण, पिच और मौसम की जानकारी

केएल राहुल इस सीजन बेहतरीन फॉर्म में हैं
केएल राहुल इस सीजन बेहतरीन फॉर्म में हैं
reaction-emoji
निरंजन

आईपीएल (IPL) में 42वां मुकाबला शुक्रवार को पंजाब किंग्स (PBKS) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच खेला जाएगा। लखनऊ की टीम ने अब तक पांच मैचों में जीत दर्ज करते हुए 10 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर कब्जा किया है। वहीँ पंजाब की टीम को आठ मैचों में 4 बार जीत दर्ज करने का मौका मिला है। पंजाब की टीम सातवें स्थान पर है।

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कसिगो रबाडा की अगुआई में पंजाब का संतुलित गेंदबाजी आक्रमण लखनऊ के बल्लेबाजों को रोकने का पूरा प्रयास करेगा। अर्शदीप सिंह डेथ ओवरों में बेहतरीन रहे हैं। ऐसे में लखनऊ के बल्लेबाजों के लिए मामला आसान नहीं होगा।

पंजाब के लिए कप्तान मयंक अग्रवाल की फॉर्म चिंता का विषय है। वह रन नहीं बना पा रहे हैं। शिखर धवन के बल्ले से रन निकल रहे हैं। ऐसे में उनसे एक बार फिर से धाकड़ बैटिंग की उम्मीद की जा सकती है। लखनऊ के लिए क्विंटन डी कॉक और केएल राहुल की फॉर्म अच्छी रही है। राहुल के बल्ले से दो शतकीय पारियां देखने को मिली है। दुश्मंथा चमीरा की गेंदबाजी अच्छी रही है। रवि बिश्नोई भी उनके खेमे में मौजूद हैं। दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

संभावित एकादश

Punjab Kings

मयंक अग्रवाल (c), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), कगिसो रबाडा, ऋषि धवन, राहुल चाहर, संदीप शर्मा, अर्शदीप सिंह।

Lucknow Super Giants

केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), मनीष पांडे, क्रुणाल पांड्या, दीपक हूडा, आयुष बदोनी, मार्कस स्टोइनिस, जेसन होल्डर, दुष्मंथा चमीरा, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान।

पिच और मौसम की जानकारी

पुणे में पिच शुरुआत में गेंदबाजों के लिए मददगार हो सकती है। हालांकि दोनों टीमें यहाँ बैटिंग का आनन्द उठा सकती है। पहले खेलने वाली टीम को बड़ा स्कोर बनाने की तरफ देखना होगा। टॉस जीतकर गेंदबाजी करना उचित रहेगा।

मैच का सीधा प्रसारण

इस मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार एप्लीकेशन पर होगा। भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर मुकाबला शुरू होगा।

youtube-cover

Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...