Create

रवि शास्त्री ने मुंबई इंडियंस टीम में सूर्यकुमार यादव के महत्व को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

सूर्यकुमार यादव और किरोन पोलार्ड (Photo Credit - IPLT20)
सूर्यकुमार यादव और किरोन पोलार्ड (Photo Credit - IPLT20)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बताया है कि मुंबई इंडियंस टीम (Mumbai Indians) में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का कितना बड़ा महत्व है। रवि शास्त्री के मुताबिक सूर्यकुमार यादव के टीम में आने से किरोन पोलार्ड के ऊपर से दबाव काफी कम हो जाएगा।

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए पहला मैच मिस करने के बाद सूर्यकुमार यादव अपनी चोट से उबरकर टीम के साथ जुड़ चुके हैं। सूर्यकुमार यादव फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के आखिरी मैच में फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे और तब से ही वह एनसीए में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे थे। हालांकि अच्छी बात ये है कि अब उन्होंने मुंबई इंडियंस टीम में वापसी कर ली है।

सूर्यकुमार यादव के आने से किरोन पोलार्ड के ऊपर से दबाव होगा कम - रवि शास्त्री

सूर्यकुमार यादव राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले के लिए उपलब्ध हैं। ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान रवि शास्त्री ने कहा कि उनके आने से मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा,

उनके आने से किरोन पोलार्ड पर दबाव कम हो जाएगा। क्रुणाल, हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव के नहीं होने से किरोन पोलार्ड पर काफी दबाव था। यहां तक कि विरोधी टीमों को भी पता था कि वो प्रेशर में हैं। पिछले मुकाबले में कुलदीप यादव ने उन्हें आसानी से आउट कर दिया था। जब पोलार्ड का विकेट जल्दी गिर जाता है तो उससे 20-30 रनों का फर्क आ जाता है। सूर्यकुमार यादव की बात करें तो वो 360 डिग्री प्लेयर हैं। क्रुणाल और हार्दिक नहीं हैं, ऐसे में उनका रोल काफी अहम हो जाता है। उनके पास अनुभव है और वो क्वालिटी भी है। जब वो अपनी लय में बल्लेबाजी करते हैं तो उनका स्ट्राइक रेट काफी शानदार होता है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...