RCB Rocked, काव्या मारन Shocked...रिएक्शन ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, SRH की हार से हुईं बेहद नाराज

काव्या मारन का रिएक्शन हुआ वायरल (Photo Credit - Twitter)
काव्या मारन का रिएक्शन हुआ वायरल (Photo Credit - Twitter)

RCB vs SRH, Kavya Maran Reaction : आईपीएल 2024 (IPL) में गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया। सबको उम्मीद थी कि सनराइजर्स हैदराबाद इस मैच में भी आरसीबी को बुरी तरह हरा देगी, क्योंकि वो काफी बेहतरीन फॉर्म में हैं। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और आरसीबी ने सनराइजर्स को उनके ही घर में 35 रनों से हरा दिया। टीम की इस हार से SRH की मालकिन काव्या मारन काफी उदास दिखीं और उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आईपीएल 2024 का 41वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया। इस मैच में आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद को 35 रनों से शिकस्त दे दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाए। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 8 विकेट खोकर 171 रन ही बना पाई। आरसीबी के लिए इस जीत के काफी मायने हैं, क्योंकि वो लगातार मुकाबले हार रहे थे और एक महीने के बाद उन्होंने आईपीएल 2024 में कोई मुकाबला जीता है। इससे पहले उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत हासिल की थी और अब सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीते हैं।

काव्या मारन का रिएक्शन सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सनराइजर्स हैदराबाद जिस तरह की फॉर्म में थी, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि शायद उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि आरसीबी इस तरह उन्हें हरा देगी। इसी वजह से जब सनराइजर्स हैदराबाद हार रही थी तो टीम की मालकिन काव्या मारन का रिएक्शन देखने लायक था। उनका एक रिएक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद को कई मैचों के बाद हार का सामना करना पड़ा है। टीम के अभी भी 8 मैचों में 10 अंक हैं और वो प्लेऑफ में जाने के प्रबल दावेदार हैं। प्वॉइंट्स टेबल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस वक्त तीसरे पायदान पर है। जबकि दूसरी तरफ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम इस जीत के बावजूद अभी भी सबसे निचले पायदान पर बनी हुई है। टीम का नेट रन रेट काफी खराब है और इसी वजह से वो अभी पंजाब किंग्स से आगे नहीं जा पाए हैं, जिनके 4 अंक हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now