IPL 2024: 'दिल और मैच दोनों जीत लिया'- RCB को महीने भर बाद मिली जीत को लेकर फैंस में खुशी की लहर, जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आईं सामने 

Neeraj
आरसीबी ने हैदराबाद को 35 रनों से दी मात (Photos: X)
आरसीबी ने हैदराबाद को 35 रनों से दी मात (Photos: X)

SRH vs RCB: आईपीएल 2024 का 41वां मैच हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया, जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bengaluru) की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 35 रनों से मात दी। इस तरह आरसीबी ने मौजूदा सीजन में लगातार 6 मैच हारने के बाद, अपनी दूसरी जीत दर्ज की और प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है।

इस मैच में फाफ डू प्लेसी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। आरसीबी ने विराट कोहली (51) और रजत पाटीदार (50) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से 206/7 का स्कोर खड़ा किया था। जवाबी पारी में हैदराबाद की टीम पूरे ओवर खेलने के बाद, 8 विकेट खोकर 171 रन ही बना पाई।

इस जीत के बाद अब 9 मैचों के आरसीबी के 4 पॉइंट्स हो गए हैं लेकिन अभी भी अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर है। हालाँकि, इसके बावजूद आरसीबी के फैंस मौजूदा सीजन में अपनी टीम को एक महीने बाद मिली जीत का जश्न मना रहे हैं और इसे लेकर ट्विटर पर जोरदार प्रतिक्रियाएं आईं।

RCB को जीत को लेकर आई प्रतिक्रियाओं पर एक नजर:

(आख़िरकार आरसीबी ने दिल और मैच दोनों जीत लिया।)

(लगातार छह बार हारने के बाद, आखिरकार आरसीबी जीत गई)

(आख़िरकार आरसीबी ने एक महीने बाद मैच जीत लिया।)

(आरसीबी इस सीजन में हैदराबाद में एसआरएच को हराने वाली पहली टीम बन गई है। आखिरकार आरसीबी ने इस आईपीएल में वापसी की है लेकिन बहुत देर हो चुकी है।)

(आखिरकार आरसीबी ने पैट कमिंस और हैदराबाद के फैंस को शांत किया।)

(आखिरकार आरसीबी ने सबसे निडर टीम एसआरएच के खिलाफ मैच जीत लिया। RCB की आज की जीत ने अन्य टीमों को प्लेऑफ में मदद की और दिलचस्प प्लेऑफ समीकरण बनाया।)

(यकीन नहीं हो रहा, आखिरकार आरसीबी जीत ही गई, बधाई हो।)

(अंततः आरसीबी को जीत मिली और वह 10वें स्थान से 10वें स्थान पर आ गई।)

(आखिरकार लंबे समय बाद आरसीबी ने कोई मैच जीता। उनके द्वारा अच्छी गेंदबाजी रणनीति, आरसीबी के प्रशंसक अब खुश हो सकते हैं? आखिरकार गेंदबाजी आक्रमण ने आज वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। आज के मैच में विराट की आक्रामकता का विशेष उल्लेख।)

(आखिरकार आरसीबी के प्रशंसक जश्न मना सकते हैं।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now