Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: 3 ऑलराउंडर जिन पर किंग्स इलेवन पंजाब को नीलामी में दांव लगाना चाहिए

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
26 Nov 2018, 17:20 IST

Who can the Kings XI Punjab sign to strengthen their squad?

किंग्स इलेवन पंजाब ने पिछला सीजन 7वें स्थान पर खत्म किया। उनकी शुरुआत काफी अच्छी रही थी लेकिन वे इसके बाद प्रभावित करने में असफल रहे थे। केएल राहुल, एंड्रयू टाई और मुजीब उर रहमान ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन उन्हें किसी अन्य भारतीय खिलाड़ियों का सहयोग प्राप्त नहीं हुआ था। वहीं अश्विन के लिए कप्तान के तौर पर एक भूलने वाला सीजन साबित हुआ। वहीं युवराज सिंह की भी इस साल नीलामी में नहीं बिकने की काफी संभावना है।

साथ ही एक बड़ा मुद्दा पंजाब के बेहद कमजोर मध्य क्रम का भी था। मनोज तिवारी, मार्कस स्टोनीस और युवराज सिंह ने ज्यादा योगदान नहीं दिया और उनके अधिकांश रन राहुल के जरिए बनाए गए, जो शानदार फॉर्म में थे और उन्हें गेल का सहयोग भी कभी-कभी मिला था।

ऐसे में आइए एक नजर डालते हैं उन 3 ऑल राउंडर्स पर, जिन्हें इस साल पंजाब की टीम को खरीदना चाहिए...


#3 कार्लोस ब्रैथवैट

Enter caption

वेस्टइंडीज टी20 के कप्तान सबसे खतरनाक टी -20 खिलाड़ियों में से एक हैं और ईडन गार्डन में 2016 में इंग्लैंड के खिलाफ विश्व टी20 फाइनल में 4 छक्के लगाए जाने के बाद वे एक सितारे बनकर उभरे थे। तब से वह कई आईपीएल फ्रेंचाइजी का हिस्सा रहे है लेकिन उनमें से किसी में स्थायी प्रभाव डालने में असफल रहे है।

वह एक गेंदबाजी आलराउंडर बन गए हैं, लेकिन टी -20 क्रिकेट की बात करे तो वे अभी भी शीर्ष उम्मीदवारों में गिने जाते हैं। उनकी लंबाई उन्हें अतिरिक्त बाउंस देती है और वह खेल के किसी समय भी गेंदबाजी कर सकते हैं। अक्सर कार्लोस टीम के लिए थोड़े महंगे भी साबित हो जाते हैं। हालांकि किंग्स इलेवन पंजाब में हमेशा गुणवत्ता वाले तेज गेंदबाज ऑलराउंडर की कमी है और ब्रैथवैट उस कमी को पूरा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: आईपीएल नीलामी 2019: 4 नए रहस्यमयी गेंदबाज जिन पर नीलामी में दांव लगाया जा सकता है

क्रिकेट की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें



1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...