Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

World Cup 2019: केविन पीटरसन ने की ऋषभ पंत की आलोचना, युवराज सिंह ने किया बचाव

  • जानिए आखिर क्यों करना पड़ा युवराज सिंह को ऋषभ पंत का बचाव
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:46 IST

सेमीफाइनल में पंत खराब शॉट खेलकर आउट हुए थे
सेमीफाइनल में पंत खराब शॉट खेलकर आउट हुए थे

विश्व कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों भारत को हार मिलने के बाद टीम इंडिया की बल्लेबाजी पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली टीम के बल्लेबाज न्यूजीलैंड के खिलाफ आसानी से अपने विकेट गंवा बैठे और भारत को हार का सामना करना पड़ा। इसी क्रम में इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने भी टीम इंडिया में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी ऋषभ पंत पर अपना निशाना साधा है।

उन्होंने कहा है कि भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एक आसान कैच देकर अपना विकेट गंवा दिया था। जिसकी वजह से भारत मुश्किल स्थिति में पहुंच गया। उन्होंने रिषभ पंत के उस खराब शॉट को लेकर कहा है कि हमने ऋषभ पंत को कितनी ही बार ऐसा करते हुए देखा है, यही कारण है कि उन्हें पहली बार में चुना नहीं गया था।

यह भी पढ़ें : वर्ल्ड कप 2019: एमएस धोनी के संन्यास को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

वहीं पीटरसन के इस ट्वीट के बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह पंत के बचाव में उतर आए। युवराज सिंह ने कहा है कि पंत में अनुभव की कमी है। युवराज सिंह ने कहा है कि पंत ने केवल 8 वनडे मैच ही खेले हैं। यह उसकी गलती नहीं है, वह सीखेगा और बेहतर करेगा। यह बिल्कुल भी दयनीय दशा नहीं है। हालांकि हम सभी अपनी राय रखने के हकदार हैं।

गौरतलब हो कि ऋषभ पंत ने सेमीफाइल मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए 32 रनों की पारी खेली थी और एक समय पर पंत और हार्दिक पांड्या की साझेदारी पनप रही थी लेकिन मिचेल सेंटनर की गेंद पर एक आसान सा कैच देकर पंत ने अपना विकेट गंवा दिया था। वहीं इसके बाद धोनी और रविंद्र जडेजा ने भी मिलकर 100 रन से ज्यादा की साझेदारी की और भारत को जीत के करीब ले गए लेकिन अंतिम के ओवर में धोनी और जडेजा के विकेट गिरने के साथ ही यह मैच भारत की पकड़ से निकल गया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Published 11 Jul 2019, 19:01 IST
Advertisement
Fetching more content...