Create
Notifications

क्रुणाल पांड्या ने अपने भाई हार्दिक पांड्या के लिए कही बड़ी बात

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या प्रैक्टिस सेशन के दौरान (Photo Credit - Krunal Pandya Twitter)
हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या प्रैक्टिस सेशन के दौरान (Photo Credit - Krunal Pandya Twitter)
Nitesh

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने अपने भाई हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की काफी तारीफ की है। क्रुणाल ने लगातार खुद की मदद के लिए हार्दिक पांड्या का आभार प्रकट किया है।

क्रुणाल पांड्या और हार्दिक पांड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस की टीम का प्रमुख हिस्सा हैं। दोनों ही खिलाड़ी रेगुलर तौर पर टीम की तरफ से खेलते हैं और क्लब की सफलता में इनका काफी योगदान रहा है। क्रुणाल और हार्दिक मुंबई इंडियंस के लिए खेलकर ही सुर्खियों में आए। इसके बाद दोनों प्लेयर्स ने इंडियन टीम की तरफ से भी खेला।

क्रुणाल पांड्या ने अपने ट्विटर हैंडल पर हार्दिक पांड्या के साथ तस्वीर शेयर की और अपने भाई के लिए एक बड़ी बात कही। उन्होंने कहा "हार्दिक पांड्या ने हमेशा उन्हें बेहतर करने के लिए पुश किया है।"

ये भी पढ़ें: "भारतीय टीम IPL की वजह से 2010 से वर्ल्ड क्रिकेट में राज कर रही है"

क्रुणाल पांड्या ने IPL में बेहतरीन प्रदर्शन किया है

क्रुणाल पांड्या की अगर बात करें तो उनका आईपीएल में परफॉर्मेंस अच्छा रहा है। अभी तक के सीजन में उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इसके अलावा 2021 के सीजन में उन्होंने बल्ले से ज्यादा प्रभावित किया था।

यूएई में जब दोबारा टूर्नामेंट की शुरूआत होगी तो मुंबई इंडियंस चाहेगी कि ये दोनों ऑलराउंडर एक बार फिर अच्छा प्रदर्शन करें। मुंबई इंडियंस की टीम इस वक्त प्वॉइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर है। उन्हें 7 मैचों में केवल 8 ही प्वॉइंट मिले हैं।

हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या का चयन आगामी श्रीलंका दौरे के लिए इंडियन टीम में हो सकता है। कई सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी की वजह से इन प्लेयर्स के ऊपर काफी दारोमदार होगा।

ये भी पढ़ें: ब्रेंडन मैक्कलम ने विराट कोहली और केन विलियमसन की कप्तानी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...