Create
Notifications

ब्रेंडन मैक्कलम को इंग्लैंड टेस्ट टीम का कोच बनाना बड़ा खतरा है, पूर्व कप्तान का बयान

New Zealand v South Africa - 2nd Test: Day 2
New Zealand v South Africa - 2nd Test: Day 2
सावन गुप्ता

ब्रेंडन मैक्कलम (Brendon McCullum) को इंग्लैंड टेस्ट टीम (England Test Team) का नया हेड कोच बनाए जाने को लेकर पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मैक्कलम को इंग्लैंड टीम का कोच बनाए जाने में एक बड़ा रिस्क भी है।

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ब्रेंडन मैकलम को इंग्लैंड की टेस्ट टीम का हेड कोच बनाया गया है। इस 40 वर्षीय पूर्व खिलाड़ी का कार्यकाल न्यूजीलैंड के खिलाफ इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज के साथ शुरू हो जाएगा। वर्क वीजा मिलने के बाद वह 2 जून से शायद टीम के साथ जुड़ सकते हैं। फिलहाल भारतीय टी20 लीग आईपीएल में वह केकेआर के कोच के रूप में कार्य कर रहे हैं।

माइकल वॉन ने गैरी कर्स्टन को कोच ना बनाए जाने पर जताई हैरानी

द टेलीग्राफ में लिखे अपने कॉलम में माइकल वॉन ने गैरी कर्स्टन को कोच ना बनाए जाने पर निराशा जाहिर की। उन्होंने कहा कि मैक्कलम एक अच्छे कोच हैं लेकिन काफी रिस्की च्वॉइस हैं। वॉन ने लिखा,

इंग्लैंड ने लगातार दूसरी बार गैरी कर्स्टन जैसे कोच को नजरंदाज कर दिया है। मुझे ये काफी अजीब लग रहा है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि किस तरह उन्हें एक नहीं बल्कि दो बार कोच नहीं बनाने का फैसला लिया गया। वो एक जबरदस्त मेंटर, थिंकर और क्लचर ड्राइवर हैं। ब्रेंडन मैक्कलम एक बड़े नाम हैं लेकिन उनको कोच बनाना खतरे से खाली भी नहीं है।

आपको बता दें कि इससे पहले खबरें आई थीं कि गैरी कर्स्टन को इंग्लैंड टेस्ट टीम का नया हेड कोच नियुक्त किया जा सकता है। हालांकि बाद में ब्रेंडन मैक्कलम की नियुक्ति की गई। इंग्लैंड पुरुष क्रिकेट टीम के मैनेजिंग डायरेक्टर रॉब की ने कहा है कि हमें ब्रेंडन मैकलम को इंग्लैंड टेस्ट टीम के कोच के रूप में नियुक्ति करते हुए खुशी हो रही है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...