Create
Notifications

बेन स्टोक्स बोले- अलग ही लेवल पर बैटिंग करते हैं स्टीव स्मिथ, मैं उनकी बराबरी नहीं कर सकता

बेन स्टोक्स
बेन स्टोक्स
Prakash Chand Joshi

इंग्लैंड के ऑल राउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स का मानना है कि जब ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आते हैं, तो वो एक अलग स्तर पर बल्लेबाजी करते हैं। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच जबरदस्त प्रतिद्वंद्विता हैं, लेकिन बल्लेबाजी करते समय स्टीव स्मिथ एक अलग ऊंचाई पर पहुंच जाते हैं।

बेन स्टोक्स ने स्मिथ की तारीफ करते हुए कहा है कि वो उनके जैसा नहीं खेल सकते। इस खिलाड़ी ने कहा कि मैं कभी उनके जैसा नहीं खेल सकता। निजी रूप से मैं कभी भी स्मिथ की तरह बल्लेबाजी नहीं कर सकता। स्मिथ का बल्लेबाजी औसत टेस्ट में 60 से ऊपर है। यह औसत मेरे लिए नहीं उनके अपने लिए है।

ये भी पढ़े- Cricket News - मेरे क्रिकेट बोर्ड और चयनकर्ताओं ने उतना भरोसा मुझ पर नहीं दिखाया, जितना धोनी ने दिखाया : ड्वेन ब्रावो

बेन स्टोक्स ने इस दौरान कहा कि बचपन में उन्हें रग्बी और क्रिकेट में से किसी एक का चुनाव करना था और वो भी जब वो 13-14 साल के थे। उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड में बढ़ते हुए रग्बी और क्रिकेट खेलता था फिर इंग्लैंड चले गए। फिर से यहां पर भी रग्बी और क्रिकेट था लेकिन हां, मुझे फैसला करना था। उन्होंने आगे कहा कि मुझे क्रिकेट और रग्बी में से एक को चुनना था और मैंने क्रिकेट को चुना। जब मैं 13-14 साल का था तब मुझे यह तय करना था कि मुझे कौन सा खेल खेलते रहना है। क्रिकेट का चुनाव मेरे लिए आसान निर्णय था।

गौरतलब, है कि अगर सब सामान्य होता तो बेन स्टोक्स और स्टीव स्मिथ इस वक्त एक साथ राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2020 में खेल रहे होते। लेकिन कोरोना वायरस के कारण आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। भारत में हालात को देखते हुए इस साल आईपीएल का आयोजन काफी मुश्किल लग रहा है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...