Create

बेन स्टोक्स की चोट को लेकर आया बड़ा अपडेट

Rahul
Photo- IPL
Photo- IPL

इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) अगले महीने मैदान पर वापसी करते हुए नजर आयेंगे। आईपीएल (IPL 2021) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए पहले ही मैच चोट के कारण बाहर हुए बेन स्टोक्स विटैलिटी ब्लास्ट (Vitality Blast 2021) के संस्करण में खेलते हुए दिखाई देंगे। हालांकि बेन स्टोक्स को न्यूज़ीलैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से चोट के चलते बाहर कर दिया गया है लेकिन विटैलिटी ब्लास्ट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से ये जानकारी दी है कि बेन स्टोक्स इस सीजन इंग्लैंड की इस बड़ी टी20 लीग में शिरकत करेंगे।

हाल ही में इंग्लैंड क्रिकेट टीम का चयन आगामी टेस्ट सीरीज के लिए हुआ है। बेन स्टोक्स समेत जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को भी चोट के चलते टीम में जगह नहीं मिली। इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) ने बेन स्टोक्स की चोट और विटैलिटी ब्लास्ट में हिस्सा लेने को लेकर कहा कि बेन स्टोक्स अपनी ऊँगली की चोट से ऊबर रहें है और आगामी महीने में वह विटैलिटी ब्लास्ट में आपको क्रिकेट खेलते हुए दिखाई देंगे। हम उनकी चोट की जांच इस महीने के अंत में एक बार फिर से करेंगे ताकि हम उन्हें पूरी तरह से फिट पा सकें। बेन स्टोक्स विटैलिटी ब्लास्ट में डरहम (Durham Cricket Team) की तरफ से हिस्सा लेंगे। डरहम का पहला मैच 11 जून को यॉर्कशायर के खिलाफ खेला जायेगा।

विटैलिटी ब्लास्ट ने भी ट्वीट करते हुए बेन स्टोक्स का एक वीडियो ट्विटर पर जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि आप बेन स्टोक्स को आगामी विटैलिटी ब्लास्ट में देखने के लिए उत्साहित हैं। आईपीएल 2021 में बेन स्टोक्स को पहले ही मैच में कैच लेते समय ऊँगली में चोट लगी। उसके बाद वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए लेकिन इस दौरान वह टीम से जुड़े रहे। कुछ दिनों बाद उन्होंने अपने देश लौटने का फैसला लिया। गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने कोरोना वायरस के चलते आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया। विटैलिटी ब्लास्ट के बाद बेन स्टोक्स भारतीय टीम के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज में भी नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें - 'मुझे और मेरी पत्नी को जान से मारने की धमकी मिली थी'

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment