हैदराबादी पकवान का नाम सचिन तेंदुलकर, डेविड वॉर्नर के सवाल पर केन विलियमसन का मजेदार जवाब

Rahul
Photo -  IPL
Photo - IPL

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने IPL 2021 के पहले भाग से एक पुराना वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड किया है। इस वीडियो में टीम के मौजूदा कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) और पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) माइंड लिंक्स नाम का एक खेल खेलते हुए नजर आ रहें हैं। दरअसल, दोनों खिलाड़ियों के कान में म्यूजिक भी चलाया गया, जिससे वह एक दूसरे के द्वारा दिए जाने वाले सवाल नहीं सुन पाए और अपनी तरफ से किसी भी सवाल का कोई भी जवाब दे सकें।

यह भी पढ़ें - टीम इंडिया रचेगी टेस्ट क्रिकेट में इतिहास, 89 साल बाद होगा ये बड़ा रिकॉर्ड दर्ज

इस गेम के दौरान केन विलियमसन ने पहले सवाल पूछे, जिसमें उन्होंने डेविड वॉर्नर से सवाल किया कि आपकी टीम में सबसे लम्बा खिलाड़ी कौन और इशारा करके बताया। डेविड वॉर्नर ने जवाब में जेसन होल्डर का नाम लिया, जो सही था। साथ ही विलियमसन के एक सवाल पर डेविड वॉर्नर ने मजेदार जवाब दिया। उन्होंने पूछा कि मिशन इम्पॉसिबल फिल्म में कौन अभिनेता है वॉर्नर ने जवाब में ग्रेविटी नाम लिया।

डेविड वॉर्नर के जवाब देने के बाद उन्होंने केन विलियमसन से सवाल किये। उन्होंने पहला सवाल किया कि ताज महल कहाँ स्थित है, जिसपर केन ने जवाब में बिरयानी कहा। दूसरा सवाल तो और भी मजेदार रहा। डेविड वॉर्नर ने विलियमसन से पूछा कि एक हैदराबादी पकवान का नाम बताओ, जिसपर उन्होंने जवाब में सचिन तेंदुलकर का नाम लिया लेकिन विलियमसन ने अगले सवाल का जवाब सही दिया। उनसे पूछा गया कि किस बल्लेबाज ने 100 शतक लगायें है, जिसपर उन्होंने फिर से सचिन का नाम लिया।

यह भी पढ़ें - सचिन तेंदुलकर ने चेतेश्वर पुजारा के आलोचकों को दिया करारा जवाब, कही बड़ी बात

सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन आईपीएल 2021 में खराब रहा है। टीम ने आईपीएल के इस सीजन के पहले हाफ में केवल 1 मैच जीत हासिल की है, जबकि 7 मुकाबलों में से 6 में हार मिली है। सनराइजर्स हैदराबाद ने इस आईपीएल में एक बड़ा फैसला भी लिया था। बीच टूर्नामेंट में टीम ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी पद से हटा दिया था और उनके स्थान पर केन विलियमसन को कप्तान बनाया गया था।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment